मैच से पहले युजवेंद्र बने रिपोर्टर, देखिए चहल टीवी पर इसका खास प्रसारण- Video

रायपुर। रायपुर में पहली बार कोई इंटरनेशनल मुकाबला खेला जा रहा है, ऐसे में यहां के लोगों के लिए यह काफी खस पल रहने वाला है। भारतीय टीम हैदराबाद में खेले गए सीरीज के पहले वनडे मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत हासिल कर चुकी है। ऐसे में उसकी कोशिश इस मैच को जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त लेने की होगी।

https://twitter.com/BCCI/status/1616481917821648897?s=20&t=VfzdMR6ksvDtRkauvrp8rw

दूसरे गेम से पहले बीसीसीआई ने ट्विटर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें स्पिनर युजवेंद्र चहल टीवी ड्रेसिंग रूम का सर्वे करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में चहल कहते हैं, ‘आज हम ड्रेसिंग रूम का सर्वे करवाएंगे।’ इस दौरान वे रायपुर के ड्रेसिंग रूम का काफी तारीफ करते नजर आए। चहल ने इसके बाद कप्तान और उप-कप्तान से सबके परिचय करवाया। वीडियो में चहल ईशान किशन के साथ मजाक करते हुए भी दिखाई देते हैं। चहल ने ईशान से पूछा “क्या आप हमारे दर्शकों को आपके दोहरे शतक के पीछे मेरे योगदान के बारे में बताएंगे?’

ईशान ने इसपर मजाकिया लहजे में जवाब दिया, ‘खेल से पहले उन्होंने (चहल) मुझे सीरियस होने और समय पर सोने के लिए कहा था। उन्होंने मुझसे कहा कि खुद पर विश्वास करो, तुम्हें शतक बनाना है, लेकिन मैंने उनकी एक भी बात नहीं सुनी।’ चहल ने तुरंत टोकते हुए कहा, ‘क्योंकि मैं वहां (बांग्लादेश) में नहीं था। फिर दोनों ठहाके लगाकर हंस पड़े।

इसके बाद चहल भारतीय कप्तान रोहित शर्मा रोहित ने चहल से हाथ मिलाते हुआ कहा, ‘अच्छा फ्यूचर है तेरा.’ चहल फिर दर्शकों को फूड कोर्ट का भ्रमण कराते हैं। उन्होंने कहा कि लोग जानना चाहते हैं कि हम क्या खाते हैं। यह कहते हुए फूडकोर्ट में पूरे व्यजनों की जानकारी देने लग जाते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर