Indira Kala Sangeet University. Uproar In -ओडिसी शिक्षक सुशांत दास पर छेड़छाड़ का आरोप, फूटा छात्रों का गुस्सा
Indira Kala Sangeet University. Uproar In -ओडिसी शिक्षक सुशांत दास पर छेड़छाड़ का आरोप, फूटा छात्रों का गुस्सा

विशेष संवादाता

ख़ैरागढ़। हफ़्ते भर के अल्टीमेटम के बावजूद इंदिरा कला संगीत विवि के ओडिसी नृत्य के शिक्षक के खिलाफ मंगलवार को एनएसयूआई ने विवि का घेराव किया। और जमकर हंगामा मचाया। जिला अध्यक्ष सुमीत जैन की अगुवाई में एनएसयूआई ने कैंपस 2 का घेराव किया और शिक्षक सुशांत दास की बर्खास्तगी की मांग की।

साथ में पहुंचे छात्रों ने भी शिक्षक सुशांत पर शारीरिक शोषण सहित अन्य गंभीर आरोप लगाए। छात्रों ने कहा कि सुशांत इससे पहले भी कई सालों से छात्रों के जीवन से खेल रहा है। प्रताड़ना की वजह से कई छात्रों ने अपनी पढ़ाई अधूरी छोड़ दी है। तो कई ने कैरियर खराब होने के डर से मामलों का खुलासा नहीं किया है। 

छात्रों ने बताया कि इंदिरा कला संगीत विवि प्रशासन मामले को पूरी तरह से दबाने का प्रयास कर रहा है। कुलपति से मिलने पहुँचे छात्रों की मुलाकात कुलसचिव आई.डी.तिवारी से हुई। छात्रों ने पूरे मामले की शिकायत कुलसचिव से करते हुए कार्यवाही की मांग की। पुरे मामले में कुलसचिव आई.डी.तिवारी ने कहा कि मामले में शिकायत मिली है। जांच कर न्यायोचित कार्यवाही की जाएगी।

मामले में एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष सुमीत जैन ने कहा कि विवि प्रशासन दोषी सुशांत दास को बचाने का प्रयास कर रहा है। यदि दोषी शिक्षक के विरुद्ध बर्खास्तगी की कार्यवाही नहीं की जाएगी तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। इधर NSUI के अध्यक्ष सुमीत जैन ने चेतावनी दी है कि अगर कार्यवाही नहीं तो उग्र प्रदर्शन करेंगे पीड़ित छात्र और NSUI.