‘गदर 2’ इस साल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के मुख्य किरदार में बॉलीवुड एक्टर ही नजर आएंगे। बता दें कि ये 22 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। फिल्म गदर को फैंस ने काफी पसंद किया था। इसी बीच गदर 2 के शूटिंग के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है, जिसमें सनी देओल फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं।

गदर 2 के सेट से वायरल हुई वीडियो में पगड़ी पहने सनी देओल पठानी सूट में नजर आ रहे है। जबकि एक्ट्रेस सिमरत कौर एक्टर के साइड में एक खंभे से बंधे हुए दिख रही हैं। वीडियो में सनी एक साथ 15-20 आदमियों से लड़ते हुए गुस्से में हैं। इतना ही नहीं गुस्से में सनी खुद को छुड़ाने के लिए पोल को जमीन से उखाड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

1 अगस्त 2023 को रिलीज होगी गदर 2

साल 2001 में आई गदर के दूसरे पार्ट का पोस्टर 26 जनवरी के मौके पर रिलीज किया गया था। ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। इस बार भी मुख्य किरदारों में वही चेहरे नजर आने वाले हैं। लेकिन अशरफ अली (जिसका किरदार अमरीश पुरी ने निभाया था) समेत कुछ लोग इसमें नहीं होंगे। इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल के अलावा सिमरत कौर, लव सिन्हा और मनीष वाधवा भी फिल्म में नजर आएंगे।

सनी के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी ग़दर

फिल्म गदर सनी के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी। फिल्म की रिलीज के बाद आलम ये था कि लोग ट्रकों में भरकर फिल्म देखने आते थे और कई बार तो टिकट नहीं मिलने पर लोगों ने बवाल भी करते थे। उस वक्त इस फिल्म ने 250 करोड़ की कमाई की थी। इस फिल्म के सीक्वल को लेकर 15 साल से काम चल रहा है। इसकी कहानी जहां पर खत्म हुई थी, वहीं से आगे बढ़ेगी। ये सनी देओल (तारा सिंह), अमीषा पटेल (सकीना) और उनके बेटे जीत की कहानी होगी। फिल्म की कहानी को इंडिया पाकिस्तान एंगल से आगे बढ़ाया जाएगा।