Recep-Tayyip-Erdogan-Turkeys-earthquake-shook-Erdogans-power-peoples-anger-can-be-reason-for-farewell
Recep-Tayyip-Erdogan-Turkeys-earthquake-shook-Erdogans-power-peoples-anger-can-be-reason-for-farewell

इस्तांबुल/नई दिल्ली। Recep Tayyip Erdogan: Turkey’s earthquake: तुर्किये में बीते हफ्ते आए विनाशकारी भूकंप से हजारों लोग असमय इस दुनिया से विदा हो गए लेकिन अब इस भूकंप को लेकर तुर्किये के लोगों में जो गुस्सा है, वह तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगन की सत्ता से विदाई का कारण बन सकता है! बता दें कि तुर्किये में आए भूकंप से अब तक 24,500 लोगों की मौत हो चुकी है और हजारों लोग घायल हैं।

Recep Tayyip Erdogan: Turkey’s earthquake: अभी मौतों का यह आंकड़ा और बढ़ सकता है। इस भूकंप से तुर्किये के इतिहास के ताकतवर नेताओं में से एक रेसेप तैयर एर्दोगन के राजनीतिक किला भी हिल गया है। दरअसल भूकंप में हजारों इमारतें ताश के पत्तों की तरह बिखर गईं, जिसे लेकर स्थानीय लोगों में सरकार के खिलाफ काफी गुस्सा है।

Recep Tayyip Erdogan: Turkey’s earthquake: वहीं भूकंप रोधी मकान बनाने में हुए भ्रष्टाचार के मामले में विपक्ष भी एर्दोगन को घेरने की कोशिश कर रहा है और विपक्षी नेता भ्रष्टाचार के लिए एर्दोगन सरकार को कोस रहे हैं। ऐसे में एर्दोगन भी चाहेंगे कि इस साल मई में होने वाले चुनाव को कुछ समय के लिए टाल दिया जाए ताकि तब तक लोगों का गुस्सा शांत हो जाए।