रायपुर : छत्तीसगढ़ की कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कल से दो दिवसीय रायपुर दौरे पर रहेंगी। बता दें कि 14 फरवरी दोपहर 1.35 बजे नई दिल्ली से रायपुर पहुचेंगी। महाविधेशन की तैयारियों की समीक्षा और कार्यस्थल का निरीक्षण करेंगी। 15 फरवरी को भी तैयारियों को लेकर बैठक होगी, 15 फरवरी शाम 6 बजे रायपुर से नई दिल्ली के लिए रवाना होंगी। Chhattisgarh in-charge Kumari Selja

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के नया रायपुर में 85 वां महाविधेशन होने जा रहा है जिसकी तैयारियों को लेकर नेताओं का छत्तीसगढ़ दौरा लगातार जारी है, इस महाविधेशन को लेकर केंद्र के कई नेता छत्तीसगढ़ आ चुके हैं अब इसी कड़ी में महाविधेशन की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं।

कांग्रेस का तीन दिवसीय पूर्ण अधिवेशन 24 फरवरी से 26 फरवरी तक रायपुर में होने जा रहा है, जिसमें 10,000 से अधिक लोगों के भाग लेने की संभावना है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी में संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि छत्तीसगढ़ में होने वाले पूर्ण अधिवेशन के लिए यह सम्मान की बात है क्योंकि इस तरह का पिछला सम्मेलन मध्य प्रदेश के जबलपुर के पास त्रिपुरी में हुआ था।