CHHACHH PRADARSHAN

रायपुर | “मोर आवास मोर अधिकार योजना” के तहत प्रधानमंत्री आवास योजना से वंचित हितग्राहियों के हित में जिला भाजपा ने अध्यक्ष जयंती भाई पटेल के नेतृत्व में रायपुर शहर जिला अंतर्गत उत्तर विधानसभा के विधायक कुलदीप जुनेजा के कार्यालय का घेराव किया।

भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वंचित हितग्रहियों ने रैली की शक्ल में निकलकर भाजपा शहर कार्यालय एकात्म परिसर से उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा के गुरुजी चौक स्थित कार्यालय पहुंचे, रास्ते भर कार्यकर्ता एवं वंचितों द्वारा प्रदेश सरकार और स्थानीय विधायक के खिलाफ जमकर नारे बाजी की गई।

जुनेजा ने पिलाई छाछ तो भाजपाइयों ने उड़ाया मजाक

भाजपा नेता इस प्रदर्शन में पूरी तैयारी के साथ विधायक कार्यालय का घेराव करने पहुंचे तब मौके पर मौजूद कांग्रेस विधायक ने “छाछ का लंगर” का बैनर लगाकर लोगों को छाछ बाँटना शुरू कर दिया। भाजपा का कहना है कि विधायक कार्यलय में उपस्थित कांग्रेसियो द्वारा यहां पहुंचे वंचित हितग्रहियों में छाछ बांट कर कार्यक्रम का स्वरूप बिगाड़ने का कुप्रयास किया गया, जिससे अफरातफरी का माहौल बन जाए। छाछ बांटे जाने का भाजपा नेताओं द्वारा विरोध किया गया।

छाछ बांटते कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को वरिष्ठ भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव ने माइक से ऐसा करने मना करते हुए चुटीले अंदाज में कहा कि कांग्रेस इसी तरह केवल खिला पिला कर जनता को बहलाने के अलावा और कुछ नहीं करती। जगह जगह नमस्ते करने वाले विधायक को उत्तर विधानसभा की जनता ने 2023 चुनाव में विधायकी से नमस्ते करने का पूरा मन बना लिया है। उन्होंने आगे कहा कि छाछ का एक स्वरूप रायता भी होता है और प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने जनघोषणा पत्र और विकास के नाम पर कुछ नही किया बस रायता ही फैलाया है।

इस मौके पर उत्तर विधानसभा भाजपा प्रभारी पूनम चंद्राकर, पूर्व भाजपा विधायक श्रीचंद सुंदरानी, जिला अध्यक्ष जयंती भाई पटेल सहित अनेक वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर आवास योजना के लाभ से जरूरतमंदों को वंचित करने का आरोप लगाया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर