दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र zee 5 की वेब सीरीज ताज: रॉयल ब्लड से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। बुधवार की सुबह धर्मेंद्र ने नए लुक की फोटो शेयर करते हुए, फैंस को सीरीज में अपने रोल के बारे में बताया। शेख सलीम चिश्ती के रोल में वो बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहे हैं। लंबी सफेद दाढ़ी और पगड़ी में उनका लुक मुगल शासन के दौर से काफी मेल खा रहा है।

सीरीज में मेरा रोल बेहद छोटा है, लेकिन वो इंपॉर्टेंट है- धर्मेंद्र

https://twitter.com/aapkadharam/status/1625702021386080263?s=20&t=HwfysjJjv6rF6xqjekhTCQ

पोस्ट शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा- दोस्तों, मैं शेख सलीम चिश्ती का किरदार निभा रहा हूं, जो कि एक सूफी संत थे। सीरीज में मेरा रोल बेहद छोटा है, लेकिन वो इंपॉर्टेंट है। इस किरदार के लिए मुझे आप सभी की शुभकामनाएं चाहिए।’

धर्मेंद्र ने सीरीज से जुड़ा एक और लुक शेयर करते हुए लिखा- ‘ये मेरा दूसरा लुक है, उम्मीद है आपको पसंद आया है।’

वेलेंटाइन डे पर हुई थी वेब सीरीज की अनाउंसमेंट

14 फरवरी को मुंबई में हुए एक इवेंट में वेब सीरीज की अनाउंसमेंट की गई। जहां सीरीज की धर्मेंद्र के अलावा फिल्म की अन्य स्टार कास्ट भी शामिल रहे। ये सीरीज जल्द जी 5 पर स्ट्रीम की जाएगी।

बता दें कि सीरीज में धर्मेंद्र, अदिति राव हैदरी, नसीरुद्दीन शाह, आशिमा गुलाटी, शुभम कुमार मेहरा, ताहा शाह और संध्या मृदुल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी।

क्या है वेब सीरीज ताज: रॉयल ब्लड की कहानी?

सीरीज की कहानी मुगल शासन काल की है, जब अकबर अपनी विरासत के लिए एक योग्य उत्तराधिकारी का चुनाव कर रहे थे। सीरीज अकबर के शासन के दौर की कला, कविता, क्रूरता और वास्तुकला के बारे में बताती नजर आएगी। हालांकि, इससे पहले भी कई फिल्में अकबर के शासन काल की कहानी दिखा चुकी हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा ये सीरीज क्या नया लेकर आती है। वर्कफ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र ताज: डिवाइडेड बाई ब्लड के अलावा रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगे।