celebrity cricket league : छत्तीसगढ़ की राजधानी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से जुड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट CCL आयोजित है। इसमें फिल्म सितारे टीमें बनाकर क्रिकेट खेल रहे हैं। जब फिल्मी लाइन के सितारे ही इस इवेंट में क्रिकेटर बने हुए हैं तो इसमें चारचांद लग जाते हैं ccl 2023। क्रिकेट ग्लैमर, चकाचौंध से जुड़ा गेम रहा है। बता दें कि हर टीम को चियर करने खूबसूरत एक्ट्रेसेस रायपुर पहुंची हुई हैं। छत्तीसगढ़ की राजधानी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से जुड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट celebrity cricket league 2023 (सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग) आयोजित है। इसमें फिल्मी सितारे टीमें बनाकर क्रिकेट खेल रहे हैं। celebrity cricket league

इन्हीं में से एक हैं सलमान खान की करीबी मानी जाने वाले एलनाज नोरौली। दरअसल, एलनाज नोरौजी रायपुर के क्रिकेट स्टेडियम में सोहेल खान की मुंबई हीरोज टीम को सपोर्ट करने पहुंची थीं।

19 फरवरी रविवार यानी आज केरला स्ट्राइकर्स और तेलुगू वॉरियर्स के बीच मैच खेला जा रहा है । पंजाब दे शेर और भोजपुरी दबंग के बीच दूसरा मुकाबला रविवार को खेला जा रहा है। रविवार को नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में आम लोगों के लिए एंट्री फ्री रखी है। इसके बाद सीसीएल के दूसरे मुकाबले 25 फरवरी से जयपुर और मार्च के महीने में बेंगलुरु त्रिवेंद्रम जोधपुर और आखिरी मुकाबला 19 मार्च को हैदराबाद में खेला जाएगा।