मुंबई। शिवसेना का चुनाव चिन्ह और पार्टी का नाम छिनने के बाद भाजपा और शिंदे गुट पर उद्धव गुट के हमले लगातार जारी हैं। इस सियासी दंगल में अब संजय राउत ने भी एंट्री कर ली है। उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि शिवसेना का नाम और चुनाव चिन्ह हासिल करने के लिए 2 हजार करोड़ रुपए की भारी-भरकम डील हुई है।

संजय राउत ने ट्वीट कर लगाया आरोप

मैंने ट्वीट कर बताया है कि जिस तरह से हमने तीर-बाण चुनाव निशान और नाम छीनने के लिए 2000 करोड़ का लेन-देन हुआ है यह मेरा आरोप है जो गद्दार गुट के लिए एक विधायक 50-50 करोड़ का भाव लगाते है..ऐसे पार्टी ने चुनाव निशान लेने के लिए ज़रूर इतनी रकम खर्च की होगी..यह मुझे भरोसा है।

इससे पहले संजय राउत ने ट्वीट कर कहा-हमारा ‘धनुष और बाण’ चोरी हो गया है। उच्चाधिकारियों के लोग शामिल हैं। हम सरगना का पता लगाएंगे और उसे जनता के सामने लाएंगे। हमें नई पार्टी का साइन बाद में मिलेगा लेकिन उससे पहले हम इन चोरों का पर्दाफाश करेंगे। बीजेपी शिवसेना पर वोट के लिए उसके नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लगा रही है। अब वे वोट के लिए बालासाहेब के नाम का इस्तेमाल करेंगे। इसके लिए उन्होंने हमारा धनुष-बाण चुराया है। शिवसेना कोई साधारण पार्टी नहीं है, हम हमेशा रहेंगे और भविष्य में फिर से सत्ता में आएंगे।