साल 2001 में रिलीज फिल्म हेरा फेरी तो आपको याद ही होगी । वहीं साल 2006 में इस फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ। इस फील में अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी तीनो की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया थ। फिल्म को हिंदी सिनेमा की शानदार कॉमेडी फिल्मों में गिना जाता है। वहीं अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है। जो पिछले काफी समय से चर्चा में थी।

हेरा-फेरा 3 से सेट से सामने आई पहली तस्वीर

https://twitter.com/chavanp6/status/1628308167414411264?s=20

बता दें कि एक बार फिर अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की तिकड़ी स्क्रीन पर दिखेगी। खबरों के मुताबिक, ये तस्वीर मुंबई के एंपायर स्टूडियो की है। तस्वीर में अक्षय कुमार अपने राजू लुक में कूल में नजर आ रहे हैं। अक्षय ने लाल रंग की पैंट पर प्रिटेंड शर्ट पहनी हुई है। परेश रावल का बाबूराव वाला गेटअप भी दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं सुनील शेट्टी भी श्याम के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। तीनों को अपने-अपने अंदाज में देख फैंस खुशी से झूम रहे हैं।

यूजर बोले राजू भैया की एंट्री हो ही गई

एक यूजर ने तस्वीर पर लिखा है, ‘आखिर फिल्म में हमारे बिंदास राजू भैया की एंट्री हो ही गई। दूसरे फैन ने लिखा- ‘इन तीनों को साथ में देखने के लिए आंखें तरस गई थीं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि हाउसफुल 4 के निर्देशक फरहाद सामजी हेरा फेरी 3 का निर्देशन कर रहे हैं। राजू, श्याम और बाबूराव की ये तीसरी कहानी अगले साल रिलीज हो सकती है। हालांकि अभी तक कोई तारीख सामने नहीं आई हैं।