MANISH

नई दिल्ली। Delhi Liquor Scam: शराब नीति मामले में दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को CBI ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पूर्व मनीष सिसोदिया पूछताछ के लिए सीबीआई के सामने पेश हुए। पूछताछ से पहले मनीष सिसोदिया राजघाट पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा कि मैं यहां बापू का आशीर्वाद लेने आया हूं।

सिसोदिया ने आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, ”मेरे ऊपर लगे आरोप झूठे हैं और मैं जेल जाने से नहीं डरता।” शनिवार को आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने कहा था कि मनीष सिसोदिया सीबीआई मुख्यालय जाएंगे और जांच में पूरा सहयोग करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी आज तक एक रुपये का भी भ्रष्टाचार साबित नहीं कर पाई है।

CBI के FIR में आरोपी नंबर वन

बता दें कि मनीष सिसोदिया सीबीआई की प्राथमिकी में आरोपी नंबर एक हैं। उनसे इससे पहले पिछले साल 17 अक्टूबर को पूछताछ की गई थी। एक महीने बाद 25 नवंबर को सीबीआई ने मामले में आरोप-पत्र दाखिल किया था।

पता चला है कि सीबीआई के जांच अधिकारियों के पास मनीष सिसोदिया से पूछताछ के दौरान, डॉक्यूमेंट्री, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल एविडेंस मौजूद थे, ताकि ज़रूरत पड़ने पर उनको ये सबूत दिखाकर पूछताछ कर सकें।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर