बेमेतरा : छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में एक युवती 50 फीट ऊंची पानी की टंकी के ऊपर से कूद गई। युवती ने पानी की टंकी से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। युवती को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह पूरी घटना बेमेतरा के सिटी कोतवाली के कबीर कुटी की है।

जानकारी के अनुसार एक युवती फोन में बात करते-करते पानी टंकी पर चढ़ गयी और। अचानक वहां से कूद का आत्महत्या करने की कोशिश की है। जहां पानी टंकी से युवती ने छलांग लगा दी। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पानी टंकी में चढ़ता देख आसपास के लोगों ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन तब तक वह पानी टंकी के ऊपर पहुंच गई थी। उसके बाद वो कुछ देर तक पानी टंकी के ऊपर खड़ी रही। फिर उसने अचानक छलांग लगा दी।

नीचे खड़े कुछ लोगों ने उसे चादर की सहायता से बचाने का प्रयास किया,लेकिन कूदते हीचादर छूट गया और लड़की नीचे गिर कर बेहोश हो गई। तत्काल लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर युवती के बारे में पतासाजी शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है की भोईनाभाटा निवासी युवती की शादी 2 साल पहले धमतरी में किसी युवक के साथ हुई थी। मगर शादी के बाद से ही वो परेशान थी। किसी बात को लेकर उसका ससुराल में झगड़ चल रहा था। जिसके बाद से वह अपने मायके में माता-पिता के साथ रहती थी।