कपिल शर्मा हमेशा से किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। बता दें कि कपिल शर्मा एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। कपिल पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्‍म ‘ज़्विगाटो’ को लेकर सुर्खियों में हैं।इस फिल्म में कपिल ऐसे किरदार में दिखाई देंगे जो इससे पहले दर्शकों को कभी नहीं देखने को मिला। वहीं अब एक्टर ने फिल्म के ट्रेलर को लेकर खुलासा किया है।

1 मार्च को रिलीज होगा ट्रेलर

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘ज्विगाटो’ का पोस्टर शेयर किया है और बताया है कि कब उनकी फिल्म का ट्रेलर 1 मार्च को रिलीज होने जा रहा है। उन्होंने लिखा- मिलिए मानस ️ से… आगे का रास्ता कितना भी ऊबड़-खाबड़ क्यों न हो, आपका ऑर्डर टाइम पे डिलीवर कर देंगे ये। 1 मार्च को ट्रेलर आउट! वहीं ट्विटर पर भी उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, मानस से मिलिए. 1 मार्च को ट्रेलर रिलीज होगा। इस न्यूज़ के आते ही फैंस फिल्म के ट्रेलर के लिए सुपर एक्साइटेड हैं।

सिनेमाघर में इस दिन देखने को मिलेगा फिल्म

कपिल शर्मा इस फिल्‍म में एक फूड डिलीवरी बॉय के रूप में नजर आ रहे हैं। अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्ममेकर नंदिता दास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ज़्विगाटो’ टोरंटो इंटरनेशनल फेस्टिवल और 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाई जा चुकी है। ‘ज़्विगाटो’ को नंदिता दास ने निर्देशित किया है। फिल्म एक फैक्ट्री के एक्स फ्लोर मैनेजर के बारे में है।