मनोज बाजपेयी अपनी बेहतरीनएक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, उनकी आने वाली फिल्म ‘गुलमोहर’ को रिलीज होने वाली है। कुछ दिन पहले ही फैमिली ड्रामा फिल्म ‘गुलमोहर’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था । अब हाल ही में अभिनेता ने अर्थ कल्चरल फेस्ट में दर्शकों के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने संघर्षों के बारे में विस्तार से बताया।

मुश्किल भरे दौर को किया याद

इस दौरान मनोज ने अपने जीवन के मुश्किल भरे दौर की बात की। अभिनेता ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में असफलताओं और अस्वीकृति को संभाला और सफलता के साथ चीजें कैसे बदलीं। उन्होंने कहा कि वह एक खराब अभिनेता नहीं थे, तब भी अपने अभिनय करियर के शुरुआती दौर में वह अपने नाम को बड़ा बनाने में असफल रहे।

मैं कभी अपनी नजर में खराब अभिनेता नहीं था

मनोज बाजपेयी ने अपने संघर्ष के बारे में बताते हुए कहा कि मैं 30 साल पहले जैसा अभिनेता था, आज भी वैसा ही हूं। मैंने कभी असफल होने पर खुद को खराब अभिनेता नहीं माना। हालांकि, बाजार और व्यावसायिक पहलुओं के अनुसार मैं असफल था। मैं कभी अपनी नजर में खराब अभिनेता नहीं था। मैं बस एक बात जानता था कि मुझे एक मौका मिलेगा और मैं वापसी करूंगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो

बात करें मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्मों के बारे में तो अभिनेता ‘गुलमोहर’ में नजर आएंगे। इस फैमिली ड्रामा फिल्म में अभिनेता के साथ शर्मिला टैगोर और अमोल पालेकर, सिमरन बग्गा जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में हैं। ‘गुलमोहर’ बत्रा परिवार की कहानी है, जिसमें परिवार के बीच प्यार के साथ ही ड्रामा भी देखने को मिलेगा। ‘गुलमोहर’ तीन मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। साथ ही अभिनेता अपनी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के तीसरे सीजन की तैयारी में जुटे हुए हैं।