Hyundai Casper SUV Launch : पहले की तुलना में पूरे देश भर में लग्जरी कारों की डिमांड काफी तेजी के साथ पड़ रही है। इस समय चल रहे Tata Punch का पूरे देश में दबदबा देखने को मिल रहा है। टाटा की इस कार की जोरदार बिक्री देख मार्केट में Hyundai Motor India कंपनी ने Hyundai Casper मॉडल को उतार दिया है।

जो सीधे तौर पर Tata Punch को टक्कर देता है । हुंडई की लांच हुई यह कार अपने फीचर्स के साथ लुक में ग्राहकों को काफी लुभा रहा है। आइए इस लेख में जानें हुंडई द्वारा लांच किए गए इस नेक कार्य के संबंधित सभी जानकारियां एक साथ….

Hyundai Casper SUV Launch in India
Hyundai Casper SUV : मीडिया सूत्रों की माने तो हुंडई अपनी न्यू एसयूवी कैस्पर को जल्द ही भारतीय बाजारों में उतार सकती है । यह फिलहाल टाटा पंच के विकल्प के रूप में लांच हो सकती है।

हुंडई आने वाले समय में भारतीय बाजारों पर फिर से कब्जा करने के लिए न्यू लग्जरी एसयूवी कारों की संख्या में इजाफा करने को तैयार हो चुकी है। कंपनी द्वारा यह लगातार कोशिश की जा रही है कि हुंडई की न्यू एसयूवी कीमत में काफी दमदार फीचर्स ग्राहकों को उपलब्ध करा सके इस पर ज्यादा जोर दे रही है।

Hyundai Casper SUV का लुक और शानदार डिज़ाइन मिलेंगे
हुंडई द्वारा लांच किए गए अपने न्यू एसयूवी कैशपर कार में लुक और फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सिंगल स्लेट ग्रिल, राउंड शेप हेडलैंप, एलईडी डीआरएल, अग्रेसिव बंपर सिल्वर फर्निशिंग स्पीड प्लेट और एयर डैम जैसे सभी फीचर्स उपलब्ध कराए जाएंगे। जो इस न्यू कार की लुक में चार चांद लगा देंगे ।

Hyundai Casper SUV के इंजन फीचर्स
Hyundai Casper SUV Launch : हुंडई द्वारा लांच की जाने वाली हुंडई कैस्पर में आपको इंजन 1.1 लीटर का आपको एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन उपलब्ध कराया जा सकता है वहीं इसमें 70 पीएस तक की पावर जनरेट करने की होगी ।

वही 1.2 लीटर नेचरली एसपी डेटेड पेट्रोल इंजन 82bhp की पावर क्षमता जनरेट करने की होगी हुंडई कैशपर को 5 स्पीड मैनुअल के साथ मेट्रिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ कंपनी लॉन्च कर सकती है ।