बेंगलुरु।  कर्नाटक में सत्तारूढ़ भाजपा राज्य में मोदी लहर का फायदा उठाकर सत्ता में वापसी के लिए हर संभव प्रयास कर रही है ।  पार्टी सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महीने तीन बार चुनावी राज्य कर्नाटक का दौरा करने वाले हैं ।  पीएम मोदी ने इस साल कर्नाटक की पांच यात्राएं की हैं और रोड शो और सार्वजनिक रैलियों सहित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया है ।  उन्होंने सभी क्षेत्रों को कवर करते हुए राज्य के विभिन्न हिस्सों का भी दौरा किया है । 

उन्होंने अपनी यात्राओं के दौरान परिवार की राजनीति की आलोचना करने के अलावा कांग्रेस और जद (एस) पर निशाना साधा था ।  जब पीएम मोदी ने बेलगावी में लोगों को याद दिलाया था कि कैसे कांग्रेस ने एआईसीसी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे सहित राज्य के दिग्गज नेताओं का अपमान किया है ।

सूत्रों ने बताया कि कर्नाटक में चुनाव की घोषणा से पहले पीएम मोदी राज्य का तीन बार दौरा करेंगे ।  हालांकि पीएमओ ने दो यात्राओं की पुष्टि की है, लेकिन तीसरे को मंजूरी देना अभी बाकी है । पीएम मोदी के 12 मार्च को बेंगलुरु-मैसूर हाईवे का उद्घाटन करने की उम्मीद है । इससे पहले उनका मांड्या जाने का भी कार्यक्रम था, लेकिन इसे अस्थायी रूप से 16 मार्च के लिए टाल दिया गया है ।