AAP PC

रायपुर। ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का 05 मार्च को छत्तीसगढ़ आगमन हो रहा है। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी रहेंगे। दिल्ली सरकार में केंद्रीय मंत्री और प्रदेश चुनाव प्रभारी गोपाल राय इस संबंध में चर्चा करते हुए कहा कि हमारे शीर्ष नेतृत्व का रायपुर आगमन और प्रदेश कार्यकर्ता संवाद, आप छत्तीसगढ़ के लिए 2023 विधान सभा चुनाव की तैयारी को और मजबूती प्रदान करेगा और कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह वर्धन के साथ जोश भर कर आगे बढ़ाएगा।

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री और प्रदेश चुनाव प्रभारी गोपाल राय ने आज रायपुर पहुंच कर रायपुर प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस वार्ता में आधिकारिक तौर पर बताया कि ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 05 मार्च को प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं से जोरा ग्राउंड, रायपुर में संवाद करेंगे।

चुनाव में ये मुद्दे होंगे शामिल

आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश के प्रभारी ने बताया कि प्रदेश वासियों की मूलभूत सुविधाओं जैसे, किसानों की समस्या, शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी, बिजली, आदिवासियों और जनसुरक्षा, भ्रष्टाचार आदि चुनाव के मुख्य मुद्दे होंगे। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में 2023 में विधान सभा चुनाव को देखते हुए यह हम सभी आप कार्यकर्ताओं के लिए गौरव,अभिमान और अति उत्साहित करने वाला क्षण है।

प्रदेश भर से राजधानी आ रहे हैं कार्यकर्त्ता

प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने इस मौके पर कहा कि प्रदेश कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम की सभी तैयारियां लगभग पूरी हो गई है। पूरे प्रदेश में कार्यकर्ताओं में अभूतपूर्व जोश और उत्साह है और प्रदेश भर से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का सैलाब उमड़ने की संभावना है, जिसकी प्रदेश के उत्तर, दक्षिण और मध्य जोन स्तर पर तैयारी चल रही है।

भाजपा-कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल की आप सरकार ने जिस प्रकार पूरी दिल्ली में सिर्फ 5 साल में बहुत से कार्य किए, फिर छत्तीसगढ़ में क्यों नहीं? मुफ्त बिजली (सीमित) और बिजली के भाव बिलकुल बढ़े नही और मुफ्त पानी भी आप सरकार दे रही है और स्वास्थ्य जांच और दवाई भी मुफ्त दे रही है, लेकिन छत्तीसगढ़ में ये सब अब भी कोसों दूर हैं, क्योंकि भाजपा और कांग्रेस सिर्फ झूठे वादे लोकलुभावन घोषणा कर होर्डिंग पर बड़े बड़े विज्ञापन तक ही सीमित रहते हुए छल से वोट लेने की राजनीति में लिप्त है।

प्रदेश चुनाव प्रभारी गोपाल राय ने चर्चा करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी अब प्रदेशवासियों को मूलभूत सुविधाओं जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, किसानों की समस्या, आदिवासियों का हक और जनसुरक्षा के नाम पर मुद्दे जो पिछली सरकारों के काल में सिर्फ खाना पूर्ति बनकर रह गए है, उसपर विस्तार से काम करेगी और जन साधारण तक अपनी gurantee ले कर जायेगी। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही सरकारों ने पिछले 23 सालों में सिर्फ नाम के काम का दिखावा भर किया और अकूत भ्रष्टाचार लगातार हो रहा है। कांग्रेस सरकार क़ानून व्यवस्था को लेकर पूरी तरह विफल हो गई है, इसके कई उदहारण रोज देखने सुनने को मिल रहे हैं।

देखें VIDEO :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर