टीआरपी डेस्क।

मेष राशि : आज स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा, परंतु किसी भी प्रकार के जोखिम से दूर रहें. समझदारी से काम लें. आपकी नकारात्मकता का असर काम पर पड़ सकता है, सतर्क रहें. बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर सावधानी बरतें, आज परिवार में तनाव हो सकता है, कोई भी निर्णय हड़बड़ी में ना लें. आज चांदी के ग्लास में पानी पिएं।

वृषभ राशि : आज आप बैठे बिठाए बहुत से कार्य दूसरों से करवाने में सफल होंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, किसी प्रोग्राम को लीड करेंगे. धन लाभ और विभिन्न सुखों की प्राप्ति होगी. परिवार में किसी की शादी के योग बन रहे हैं. अचानक से रुका हुआ पैसा मिलेगा. आपका हंसमुख स्वभाव सबको आपकी तरफ आकर्षित करेगा.

मिथुन राशि : आज आपको बेशुमार डिवाइन ब्लेसिंग्स मिलेंगी, चाहे पर्सनल हो प्रोफेशनल लाइफ, दोनों में खुशी का माहौल बना रहेगा. पार्टनरशिप में व्यवसाय करने वाले लोगों को विशेष लाभ मिलेगा. अहंकार और बेध्यानी से दूर रहें, किसी को नीचा ना दिखाएं, नही तो स्थिति पलट सकती है. जल्द ही जीत का सेलिब्रेशन होगा.

कर्क राशि : आज आलस से बिल्कुल दूर रहें नहीं तो आया हुआ अवसर बेकार चला जाएगा. ईश्वर को कृपा से आपको नए काम में सफलता मिलेगी, ग्रोथ का स्कोप बहुत अच्छा बनेगा. आज के दिन पूरे विश्वास से काम को पूरा करें, कोई जरूरी काम अधूरा ना छोड़ें. अपनी एनालिटिवल पावर का सही प्रयोग करें.

सिंह राशि : आज का दिन आपके लिए काफी लकी रहेगा, पार्टनर के साथ अच्छे संबंध बनेंगे, नया घर लेने का विचार कर सकते हैं. बच्चों की चिंता सताएगी, धैर्य रखें. आज किसी भी नए कार्य को करने के लिए समय अनुकूल है. परिवार को तरफ से जल्द ही गुड न्यूज़ मिलेगी. डिवाइन ब्लेसिंग्स साथ रहेंगी.

कन्या राशि : आज आपको लाइफ के अलग अलग पहलुओं में बैलेंस बनाने में परेशानी आ सकती है, मूड स्विंग्स हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र पर सफलता मिलेगी पर सेहत से जुड़ी कोई परेशानी हो सकती है. पर्सनल लाइफ में भी तनाव होने की संभावना है. आज अपने व्यवहार में विनम्रता बनाए रखें, बेहतर रहेगा.

तुला राशि : आज किसी भी सेहत संबंधित परेशानी में लापरवाही ना बरतें, खुद अपने डॉक्टर ना बनें. अगर कोई मेडिसिन का कोर्स कर रहे हैं तो उसको पूरा करें. वर्कप्लेक में सराहना मिलेगी, नए अवसर और प्रमोशन के योग बन रहे हैं. आज यात्रा का प्लान बना सकते हैं, विवाहित लोगों को गुड न्यूज़ मिल सकती है।

वृश्चिक राशि : आज आपको आस पास के लोगों और परिस्थिति से सावधान रहना होगा. पार्टनर और आप नजर दोष से प्रभावित हो सकते हैं. आज कहीं निवेश ना करें, ना ही किसी को उधार दें. परिवार के सहयोग से परिस्थिति सुधरेगी, धैर्य रखें. कोई जरूरी काम अधूरा हो तो आज जरूर उसे पूरा कर लें. मेडीटेशन से मदद मिलेगी.

धनु : आपकी पर्सनल लाइफ में कुछ परेशानी आ सकती है, पार्टनर या किसी परिवार के सदस्य की सेहत का विशेष ध्यान रखें, जीवन में से तनाव को कम करने की कोशिश करें. धन लाभ होने के योग बन रहे हैं, जल्द ही आपका समय बदलेगा और जीवन में स्थिरता आएगी. सेहत का ध्यान रखें, सोच समझ के बाहर का खाना खाएं.

मकर : आज का दिन मकर राशि के पॉलिटिशियंस, लीडर्स, सोशल वर्कर्स और टीचर्स के लिए काफी शुभ है. आज आपकी बातों को लोग ध्यान से सुनेंगे. आपकी सूझ बूझ से आपको अनेक प्रकार के लाभ मिलेंगे. जीवन में सकारात्मक बदलाव आएंगे. बच्चों के साथ समय बिताने से मन प्रसन्न रहेगा.

कुंभ : आज आपको परिपक्वता से निर्णय लेने की जरूरत है. खर्च पर नियंत्रण रखें. आज कपल्स के किए काफी शुभ दिन है. किसी महंगी वस्तु की खरीदारी कर सकते हैं. डिवाइन ब्लेसिंग्स साथ रहेंगी. आज आप किसी कठिन काम को करने में सफल रहेंगे. सेहत का ध्यान रखें, दिनचर्या में सुधार लाएं.

मीन : सेहत में कुछ गिरावट आ सकती है, थकान महसूस होगी. सेहत के साथ ना देने की वजह से कार्यक्षेत्र में भी काम का बोझ लेने में असुविधा हो सकती है. आज लाल रंग का प्रयोग करें. शनि के दान करने से कई सारे ब्लॉकेज क्लियर होंगे. आज एक लाल आसन पर बैठ कर मेडिटेशन जरूर करें.

Trusted by https://ethereumcode.net