छत्तीसगढ़ विधानसभा

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही जारी है। कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा कुलदीप जुनेजा, शैलेश पांडे ने रायपुर के तेलीबांधा एक्सप्रेसवे निर्माण गाइडलाइन के अनुसार नहीं किए जाने की ओर लोक निर्माण मंत्री का ध्यान आकर्षित कराया।

पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू को घेरते हुए सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि एक्प्रेस वे में कभी भी नाला नहीं बनाया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में बड़े पैमाने पर गड़बड़िया हुई है, जिसकी विधानसभा की जांच कमेटी से जांच करायी जानी चाहिये। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास सारे रिकॉर्ड हैं। जांच के बाद पूरा मामला स्पष्ट हो जायेगा।

सन में इस मामले में जांच का मुद्दा उठाते हुए शैलेष पांडेय ने कहा कि एक्सप्रेस वे निर्माण में गड़बड़ी को लेकर जब दस्तावेज मौजूद हैं, तो फिर उसकी जांच होनी चाहिये। शैलेष पांडेय ने कहा कि अफसरों ने जमीन लेने में गड़बड़ी की है, इसकी भी जांच होनी चाहिये।

वहीं विधायक कुलदीप जुनेजा ने कहा कि एक्सप्रेस वे निर्माण से कई लोगों के घर के रास्ते बंद हो गए हैं। कई लोगों के लिए रास्ते खोले गए, ऐसे कैसे संभव हुआ। जुनेजा ने कहा कि VIP रोड में तीन सड़के बना दी गई, लोगों को समझ नहीं आता किस रास्ते से जाए। वीआईपी रोड को पर्यटन स्थल घोषित कर देना चाहिए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर