मनोरंजन। 13 मार्च को लॉस एन्जिल्स में हुए ऑस्कर काफी अच्छा रहा। साऊथ की फिल्म नाटू-नाटू गाने ने ऑस्कर जीता। ऑस्कर में धाक जमाने के बाद साउथ सुपरस्टार जूनियर NTR भारत लौट आए हैं। वो बुधवार सुबह करीब 3 बजे हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां उनके स्वागत के लिए लोगों की भीड़ दिखी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत भी की।

वीडियो में जूनियर NTR मीडिया से घिरे नजर आ रहे हैं, वहीं एयरपोर्ट के बाहर फैंस की भारी भीड़ दिखाई दे रही है। लोग RRR, जूनियर NTR और रामचरण के पोस्टर लेकर सुपरस्टार का वेलकम कर रहे हैं।

ऑडियंस और फिल्म इंडस्ट्री के प्यार से ही ये मुमकिन हो पाया- जूनियर NTR

एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से कहा- एमएम कीरवानी और चंद्रबोस को ऑस्कर रिसीव करते हुए देखना सबसे अच्छा पल था। मुझे RRR पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है।

जूनियर NTR ने नाटू-नाटू की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा- मैं RRR को प्रोत्साहित करने के लिए हर भारतीय का धन्यवाद करना चाहता हूं। यह ऑस्कर जो हमने जीता है, वो दर्शकों और फिल्म इंडस्ट्री के प्यार से ही मुमकिन हो पाया है।

नाटू-नाटू ने हॉलीवुड गानों को पीछे छोड़ा

नाटू-नाटू का क्रेज महज देश में ही नहीं, बल्कि विदेशी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। कई इंटरनेशनल गानों को पीछ छोड़ते हुए यह खिताब अपने नाम किया है। इनमें अप्लॉज, होल्ड माय हैंड, लिफ्ट मी अप और दिस इज अ लाइफ जैसे चार्ट बस्टर गाने शामिल थे। ऑस्कर से पहले गाने ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड और बेस्ट क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड अपने नाम किया है।