अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘वेदत मराठे वीर दौड़े सात’ इन दिनों चर्चा में है। हाल में ही ये खबर सामने आई है कि इस फिल्म के शूटिंग सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया है। शूटिंग के दौरान 19 साल का एक लड़का किले की किलेबंदी से 100 फीट नीचे गिर गया है। सूत्रों की मानें तो यह युवक गंभीर रूप से घायल है। उसका इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। इस लड़के नाम नागेश खोबरे है।

मिली जानकारी के अनुसार, नागेश शूटिंग के लिए आए घोड़ों की देखभाल कर रहा था। तभी वो फोन पर बात करने के लिए किलेबंदी पर आ गया। बातचीत खत्म करने के बाद वो किलेबंदी से नीचे जा रहा था, तभी उसका संतुलन बिगड़ गया और वो किलेबंदी के बाहर की तरफ नीचे गिर गया। जब वहां मौजूद लोगों ने यह देखा तो वो फौरन उसकी मदद के लिए किलेबंदी से रस्सी की मदद से नीचे उतरे, फिर उसी के सहारे नागेश को ऊपर लाया गया।

हालत गंभीर बताई गई

इस हादसे के बाद नागेश के सिर और सीने में गंभीर चोटें आई हैं। इसके तुरंत बाद नागेश को कोल्हापुर भेजा गया, जहां उसे महाराष्ट्र के सीपीआर अस्पताल में भर्ती कराया गया।लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद पन्हाला पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन अब तक पुलिस या महेश मांजरेकर की टीम की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।