मनोरंजन। बीते साल आज ही के दिन यानि 24 मार्च को सिनेमाघरों में साउथ सिनेमा की फिल्म ‘आर आर आर’ (RRR) रिलीज हुई थी। इसके बाद ये फिल्म ने जो कमल किया वो आपने देखा ही होगा। हाल ही में ‘आर आर आर’ के ‘नाटू-नाटू’ के गाने ने सबसे बड़ा ऑस्कर अवॉर्ड का खिताब जीता है। ऐसे में ‘आर आर आर’ के एक साल पूरे होने पर साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर एसएस राजामौली के बेटे कार्तिकेय राजामौली ने सोशल मीडिया पर लंबा चौढ़ा नोट लिखा है। जिसमें कार्तिकेय ने ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग की दिलचस्प स्टोरी बताई है।

कार्तिकेय ने ‘नाटू नाटू’ को लेकर बताई ये कहानी

‘आर आर आर’ की रिलीज के 1 साल पूरे होने के मौके पर एस एस राजामौली के बेटे कार्तिकेय राजामौली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। जिसमें दो पेज का नोट शामिल है। एसएस कार्तिकेय ने इस नोट में लिखा है कि- ‘आज का दिन बेहद इमोशनल कर देने वाला है। आर आर आर ने रिलीज का शानदार एक साल पूरा कर लिया है. ये 365 दिनों के किसी अद्भुत उत्सव से कम नहीं हैं।

साल 2017 की बात करें तो देश दो मेगा फिल्म स्टार के साथ एक फिल्म बनाने के बाबा के विचार ने मुझे काफी एक्साइटेड कर दिया था। जिसमें कई सारे शानदार एक्शन सीक्वेंस और एक धमाकेदार डांस नंबर नाटू नाटू शामिल था। बाबा ने जब फेस ऑफ सीक्वेंस और इस आइटम नंबर के लिए एक विशाल सेट अप के बारे में बताया तो वह वाकई हिला देना वाला रहा, जादुई कोरियोग्राफी और बड़े भाई तारक और चरण ने सेट पर ताबडतोड़ डांस परफॉर्मेंस से इसे शानदार बना दिया. कुल मिलाकार कहा जाए तो मुझे ये एहसास हो गया था कि ये गाने थिएटर में आग लगाने वाला है। ‘