karnataka Election - एआईसीसी ने जारी किया आदेश…आबकारी मंत्री लखमा आब्जर्वर होंगे
karnataka Election - एआईसीसी ने जारी किया आदेश…आबकारी मंत्री लखमा आब्जर्वर होंगे

टीआरपी डेस्क

रायपुर। छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री को बस्तर सबसे सुरक्षित लगता है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दो दिवसीय बस्तर प्रवास पर सरहि लखमा ने तंज कस्ते हुए बयान दिया है कि उन्होंने कोई चुनौती भरा काम नहीं किया है। मंत्री कवासी लखमा ने कहा बस्तर दौरा कोई बड़ी बात नहीं है, यहां आना कोई बड़ी बात नहीं है, बस्तर पाकिस्तान में नहीं है।

कवासी लखमा ने कहा कि, गृहमंत्री के कार्यक्रम में हमें नहीं बुलाया गया, क्योंकि हम कांग्रेस पार्टी के लोग हैं। यहां के बड़े-बड़े भाजपा के कार्यकर्ताओं को भी नहीं बुलाया गया। इसमें हमारी बेइज्जती नहीं बल्कि उनको मजाक में लिया गया है। प्रधानमंत्री भी दो बार बस्तर आकर गए हैं। दंतेवाड़ा में नगाड़ा बजाए, बीजापुर गए तो वहां महेश गागड़ा सीट हार गए

लखमा बोले प्रधानमंत्री के बाद गृहमंत्री दूसरा सबसे शक्तिशाली पद होता है। अमित शाह यहां आने के बाद लोगों के लिए क्या किए ये जानना जरूरी है। कवासी लखमा ने धर्मांतरण के मामले में भाजपा पर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया है। बड़े नेताओं के बस्तर आने से यहां के लोगों को क्षेत्र का विकास होने की उम्मीद रहती है। पीने के लिए पानी, डैम, सड़क और नौकरी देने की घोषणा की आस रहती है। लेकिन अब सब टांय-टांय फिस।