साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 को लेकर काफी सुर्खियां में हैं। फिल्म का पहला पार्ट यानी पुष्पा बॉक्स ऑफिस में काफी अच्छा चला था। यह दो साल पहले रिलीज किया गया था। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। इसके गाने से ले के डायलॉग तक सब फेमस हुआ था। जिसके बाद अब अल्लू अर्जुन के फैंस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सात अप्रैल को आएगा टीजर!

https://twitter.com/PushpaMovie/status/1643487881774743554?s=20

इस बीच ‘पुष्पा द रुल’ को लेकर मेकर्स ने बड़ा ने बड़ा अपडेट दिया है। दरअसल, फिल्म के मेकर्स ने ट्विटर पर ‘पुष्पा 2’ से संबंधित एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अल्लू अर्जून की इंटेन्स झलक देखने को मिल रही है। 20 सेकेंड के इस वीडियो आप देख सकते है कि तिरुपति जेल पु्ष्पा फरार हो गया है। जेल से भागने के बाद अब वह कहां है इसका पता 7अप्रैल को शाम चार बजे पता चलेगा। मेकर्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि द सर्च एंड सून!

2 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म पुष्पा

फिल्म के पहले पार्ट यानी ‘पुष्पा द राइज’ की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। यह फिल्म 2 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 350 करोड़ रुपये से ज्यादा था। इस फिल्म में अल्लू अर्जून के अपोजिट साउथ की दिग्गज अभिनेत्री रश्मिका मंदाना नजर आईं थीं।