सलमान खान जल्द अपनी नई फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, लेकिन ट्रेलर अभी नहीं आया है। हालांकि ट्रेलर कब रिलीज होगा इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन बुधवार सलमान खान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। बता दें कि बहुत समय बाद सलमान खान मीडिया से इस तरह रू-ब-रू हुए है। इस दौरान एक्टर ने कई सवालों के जवाब दिए, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था।

जान से मारने वाली धमकी पर बोले सलमान

https://twitter.com/Harmindarboxoff/status/1643644867632074752?s=20

पिछले कुछ महीनों से सलमान खान को जान से मारने की धमकी भरे मेल मिल रहे हैं, जिसके चलते एक्टर की सुरक्षा का दो गुना बढ़ा दिया गया है। अब इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब सलमान खान से पूछा कि- आपको जो धमकियां मिलती हैं उसको आप कैसे देखते हैं? तो इसके जवाब में सलमान ने कहा- पूरे इंडिया के भाईजान नहीं हैं, किसी की जान भी हैं हम.. बहुत सारों की जान हैं हम। भाईजान उनके लिए हैं जो कि भाई हैं और उनके लिए हैं जिन्हें हम बहन बनाना चाहते हैं।

कुछ महीने पहले मिले थे धमकी भरे ई-मेल और लेटर

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले सलमान खान को जान से मारने वाले ई-मेल और लेटर मिले थे। हालांकि ये सब किसने किया इसका खुलासा नहीं हुआ, लेकिन कुछ वक्त पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने खुलेआम सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। गैंगस्टर ने एक्टर को हिरण की हत्या करने पर बीकानेर के मंदिर में जाकर माफी मांगने को कहा था। इस घटना के बाद से सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ाया गया।

ईद के मौके पर रिलीज होगी किसी का भाई किसी की जान

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान बहुत जल्द फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगे। ये फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके वह ‘किक 2’, ‘टाइगर 3’ जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगे।