Pushpa 2 – The Rule : आखिर फैंस का इंतजार खत्म हुआ। पुष्पा-2 का टीजर रिलीज कर दिया गया है। जिसनें लोगो को सस्पेंस में डाल दिया है, की फिल्म की कहानी क्या होने वाली है। बता दें कि साउथ सिनेमा के मेगास्टार अल्लू अर्जुन आज दुनियाभर में पॉपुलर हैं और अपने करियर के टॉप पर हैं। आज इसका जन्मदिन है। मेकर्स ने पहले कि कहा था की पुष्पा -2 का टीजर अल्लू अर्जुन के बर्थडे में रिलीज किया जायेगा । इसी कड़ी में पुष्पा-2 का टीजर रिलीज कर दिया गे है। अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा जबसे रिलीज हुई है तबसे सबकी जुबां पर बस इस सुपरस्टार का ही डायलॉग्स होता है। हाल ही में पुष्पा 2 का टीजर रिलीज किया गया.।अब फिल्म से अल्लू अर्जुन का फर्स्ट लुक भी आउट हो गया है जो एकदम अलग है। Pushpa The Rule Allu Arjun First Look

फिल्म की टीम ने ‘वेर इज पुष्पा?’ नामक एक थ्रिलर वीडियो क्लिप रिलीज किया है। इस वीडियो क्लिप में, अल्लु अर्जुन का रोल सामने आता है। अल्लु अर्जुन इस फिल्म में बहुत ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक रफू दाढ़ी और लंबे बालों वाली असीमित भौखाली वाली चरित्र निभाया है। ‘पुष्पा 2 – द रूल’ का निर्देशन सुकुमार द्वारा किया जाएगा।

वहीं अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया है। ये फिल्म के दूसरे पार्ट से उनका लुक है. फिल्म से एक्टर की पहली झलक देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। उनका लुक एकदम अनएक्सपेक्टेड नजर आ रहा है। किसी ने शायद ही सोचा होगा कि फिल्म में अल्लू अर्जुन इस अवतार में भी नजर आ सकते हैं। आखिर पुष्पा को क्या हुआ। आखिर पुष्पा का हाल ऐसा क्यों हो गया। ये सभी सवाल फैंस के जहन में तैर रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर