BJP CORE

रायपुर। भाजपा कोर कमेटी ने चुनाव पू्र्व अगले छह माह के लिए कार्यक्रमों को अंतिम रूप दे दिया है। कोर ग्रुप सभी 90 सीटों पर पूर्णकालिक विस्तारक भेजेगी, जो चुनाव के बाद ही वापस लौटेंगे। इन सभी के लिए 25 अप्रैल को प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन होगा।

जानकारी मिली है कि सभी मोर्चा, प्रकोष्ठ के लिए छह माह के लिए आंदोलन के कार्यक्रम दिए जाएंगे। इसके अलावा मई में संभाग स्तर पर यात्राएं होगीं। ये यात्राएं गिरौधपुरी, चंपारण, दामाखेड़ा जैसे स्थानों से निकाली जाएगी। साथ ही अगस्त में परिवर्तन यात्रा की तर्ज पर प्रदेशव्यापी यात्रा निकलने पर भी चर्चा हुई। बैठक में भाजपा ने इसी साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत की रणनीति पर मंथन किया।

प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि ‘मोर आवास मोर अधिकार’ अभियान की सफलता ने छत्तीसगढ़ में राजनीतिक माहौल बदला है। हमारे कार्यकर्ताओं ने जीत का रास्ता बना लिया है और अब हम सभी कार्यकर्ताओं को जनता के साथ लक्ष्य हासिल करने सुविचारित रूप से आगे बढऩा है।

बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि बैठक में सभी मुद्दों पर चर्चा हुई। पार्टी एक सामाजिक सुरक्षा पखवाड़ा मनायेगी। अब विधानसभा चुनाव के लिए स्थानीय मुद्दों पर फोकस करना है, इस पर कार्य योजना बनी है। डा. सिंह ने कहा कि स्थानीय मुद्दे को आधार बनाकर आंदोलन होगा। पीएम आवास, शराबबंदी, बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर आम जनता के बीच जायेंगे।

बैठक में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश व प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल, सह प्रभारी नितिन नबीन, केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय और विक्रम उसेंडी, बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सरोज पांडेय ,प्रदेश महामंत्री संगठन पवन साय, धरमलाल कौशिक और गौरी शंकर अग्रवाल, राम विचार नेताम, विधायक पुन्नूलाल मोहिले, केदार कश्यप, विजय शर्मा, ओपी चौधरी उपस्थित थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर