रायपुर : छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कोरोना के केस बढ़ने से खतरा बढ़ गया है। रायपुर में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। स्वास्थ्य विभाग ने इसे लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी की है। जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार 93 मरीज मिले है।

मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, छत्तीसगढ़ में गुरुवार को 2181 सैम्पलों की जांच की गई, जिसमें प्रदेश में 93 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। छत्तीसगढ़ में आज 14 जिलों में कोरोना के मरीज मिले हैं। अन्य जिलों में कोई नया मरीज नहीं मिला है। प्रदेश में आज कोरोना पॉजेटिविटी रेट 4.26 है। छत्तीसगढ़ में कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 388 हो गई है।

प्रदेश में आज रायपुर में सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज मिले हैं। वही आज सबसे ज्यादा मरीज राजनांदगांव में मिले हैं । राजनांदगांव में आज 24 मरीज मिले हैं। हाथ की बात यह है कि राजधानी रायपुर में आज एक भी मरीज नहीं मिले हैं। वहीं दुर्ग 11, बिलासपुर 8, पेंड्रा गौरेला-मरवाही-6, धमतरी -11, महासमुंद- 11 , कोंडागांव-जांजगीर चांपा-रायगढ़ 1-1-1, बलरामपुर-3, सरगुजा-6, बलरामपुर-3, नारायणपुर-7 मरीज मिले हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर