Priyanka Gave A Lesson To Gossip Leaders of CG. - भरोसे का सम्मलेन में प्रियंका ने CM भूपेश पर बताईं भरोसे की वजह
Priyanka Gave A Lesson To Gossip Leaders of CG. - भरोसे का सम्मलेन में प्रियंका ने CM भूपेश पर बताईं भरोसे की वजह

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली दौरे पर है। बताया जा रहा है की आज वो प्रियंका गांधी साथ ही जगदलपुर आएंगे। वहां दोनों दिग्गज नेता भरोसे के सम्मलेन में शामिल होंगे और प्रियंका गांधी लालबाग में आयोजित सभा को संबोधित करेंगी। वहीं दिल्ली रवानगी से पहले सीएम बघेल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा की दिल्ली जाकर राष्ट्रीय नेताओं से मुलाकात होगी।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बस्तर प्रवास पर मुख्यमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर रमन सिंह भी कांग्रेस के मंच पर आना चाहते हैं, तो आ जाएं। प्रियंका के शासकीय कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर भाजपा नेताओं ने सवाल खड़ा किया है। इसके जवाब में मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि भाजपा सरकार के समय जब कार्यक्रम होता था, तब क्या उनकी पार्टी के अध्यक्ष साथ नहीं रहते थे? भाजपा के सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह की फोटो भी उन दिनों पोस्टरों में छपती थी।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पहली बार बस्तर दौरे पर आ रही हैं। जगदलपुर के लाल बाग मैदान में राज्य सरकार की तरफ से आयोजित ‘भरोसे का सम्मेलन’ कार्यक्रम में शामिल होकर जनसभा को संबोधित करेंगी। इस सम्मेलन में 1 लाख से अधिक लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा है। खबर है कि, प्रियंका गांधी दिल्ली से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ सीधे जगदलपुर पहुंचेगी।

प्रियंका के दौरे को लेकर PCC चीफ मोहन मरकाम और आबकारी मंत्री कवासी लखमा पूरी मॉनिटरिंग कर रहे हैं। प्रियंका गांधी जगदलपुर एयरपोर्ट से सिटी कोतवाली-कुम्हारपारा सड़क से होते हुए लाल बाग मैदान पहुंचेगीं। सुरक्षा को लेकर बस्तर में 3 हजार से अधिक जवानों की तैनाती की गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर