श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब कि सैकड़ों लोग यहां पर बैसाखी का त्योहार मनाने के लिए इकट्ठा हुए थे। जिले के चैनानी तहसील के बिनिसंग में नदी पर बना पुल गिर गया। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है।

मौके पर स्थानीय पुलिसकर्मी और राहत टीमें पहुंची हैं और घायलों को बचाने की कोशिश की जा रही है। जिन लोगों को रेस्क्यू किया गया है उन्हें पास के ही हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। दरअसल यहां बैसाखी के मौके पर बैन गांव के बेनी संगम पर मेला भरा जाता है। इस मेले में हिस्सा लेने के लिए आस-पास के कई गांवों के लोग इकट्ठा होते हैं।

जब लोग यहां पर संगम के ऊपर बने ब्रिज पर चढ़े हुए थे उसी वक्त यह ब्रिज गिर गया। जिसकी वजह से कई लोगों के घायल होने की खबर है. घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस प्रशासन को लगी तो मौके पर तुरंत ही पुलिस और बचाव राहत टीम की गाड़ियां पहुंची हैं।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक मेले में ब्रिज टूट जाने के बाद करीब 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और अन्य लोगों के भी फंसे होने की आशंका है। प्रशासन की ओर से रेस्क्यू टीम मौके पर लोगों को बचाने के काम में जुटी हुई है।

उधमपुर जिले के एसएसपी डॉ. विनोद ने बताया कि अभी तक 6 लोगों के घायल होने की जानकारी हासिल हुई है। मौके पर बचाव कार्य किया जा रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर