BJP Expressed Doubt On Naxalite Attack- गागड़ा ने कहा पूरा घटनाक्रम झूठा और सस्ती लोकप्रियता के लिए रचा गया
BJP Expressed Doubt On Naxalite Attack- गागड़ा ने कहा पूरा घटनाक्रम झूठा और सस्ती लोकप्रियता के लिए रचा गया

विशेष संवादाता

रायपुर। बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी पर हुए कथित नक्सली हमले पर संदेह जताते हुए बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने सवाल उठाया है। पुरे घटनाक्रम को झूठा और सस्ती लोकप्रियता के लिए गढ़ा गया किस्सा बताते हुए बीजेपी नेता श्री गागड़ा ने बस्तर IG और गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के बयानों को भी कोड किया है। पूर्व मंत्री के मुताबिक नक्सली गोलियों की बौछार करते हैं, लेकिन इस कथित घटना में सिर्फ एक गोली गाड़ी के पहिये में लगने पर शक जताया है। उन्होंने संदेह जताते हुए बताया कि उक्त संवेदनशील इलाके में उन्हें भी नहीं जाने दिया गया कभी तो बिना अनुमति के बीजापुर विधायक का वहां जाना भी कई सवाल पैदा करता है।

पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता महेश गागड़ा द्वारा पुरे घटनाक्रम पर सवालिया निशान लगते हुए निम्नांकित प्रश्न पूछे गए हैं —

0 18 अप्रैल 2023 बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी पर नक्सली हमला का 19 अप्रैल को समाचार पत्रों में सुर्खियां बनी थी क्या इसमें कुछ मीडिया मैनेजमेंट का काम था लगता तो ऐसा ही है…?

0 बस्तर संभाग के पुलिस महानिरीक्षक की बाइट तो यही बताती है घटनाक्रम किस स्थान पर बताया जा रहा है वह बीजापुर से 15 किलोमीटर दूर है और पुलिस महा निरीक्षक का बयान है कि विधायक विक्रम मंडावी बीजापुर पहुंच चुके थे तो फिर यह नक्सली हमला किसके ऊपर हुआ प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का भी बयान है कि बीजापुर प्रशासन से हमें अभी कोई अधिकृत जानकारी नहीं मिली है…?

0 तो क्या किसकी गाड़ी पर फायरिंग हुई और जब यह बताया जा रहा है कि गोली सिर्फ एक चली और टायर में लगी तो वह गाड़ी किसकी थी गोली लगी तो फिर गाड़ी कहां तक आगे बढ़ी नक्सलियों की कार्यप्रणाली का आकलन किया जाए तो वह सिर्फ एक गोली नहीं चलाते वह लगातार फायरिंग करते हैं…?

0 इस घटनाक्रम की शासन को उच्चस्तरीय जांच करानी चाहिए और बस्तर वासियों को बताना चाहिए कि सच्चाई क्या है क्योंकि नवंबर 2023 में छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव संपन्न होने वाले हैं…?

बस्तर पुलिस के पुलिस महा निरीक्षक सुंदर राज का वीडियो सुनिए..