नई दिल्ली। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर भले ही बॉलीवुड फिल्में कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन ओटीटी पर उनका जलवा देखने लायक है। ऐसा ही कुछ कार्तिक आर्यन की शहजादा के साथ भी हुआ है। दरअसल, कुछ महीनों पहले रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की शहजादा नेटफ्लिक्स पर धमाल मचा रही है। वह वेब सीरीज टूथ परी का जलवा भी देखने को मिल रहा है। ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं तो आपके लिए हम नेटफ्लिक्स की इस हफ्ते की टॉप 10 फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जिसे प्लेटफार्म के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।

इस लिस्ट में आपको कॉमेडी से लेकर थ्रिलर और सस्पेंस से लेकर रोमांस हर तरह की फिल्में मिलेंगी। तो आइम हम आपको दिखाते हैं नेटफ्लिक्स की टॉप 10 फिल्म और वेब सीरीज की लिस्ट। बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टा पेज पर टॉप-10 (इंडिया) वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट जारी की है। जिसमें हर जोनर की शानदार फिल्में और सीरीज मौजूद हैं। आइए जानते हैं कि इस हफ्ते कौन सी फिल्में और वेब सीरीज इस लिस्ट में शामिल हो पाई हैं।

नेटफ्लिक्स पर टॉप 10 फिल्में

नेटफ्लिक्स की इस लिस्ट में टॉप 10 फिल्मों की बात करें तो कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा इस हफ्ते भी नंबर वन पर जमी हुई हैं। दूसरे नंबर पर तमिल भाषा की थ्रिलर फिल्म कन्नई नंबाथे ने जगह बना ली है। वहीं इंग्लिश फिल्म ए मैन कॉलेड ओटो लिस्ट में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। चौथे नंबर पर फिल्म चोर निकल कर भागा, पांचवें पर द लास्ट किंगडम- 7 किंग्स मस्ट डाई है। तो वहीं छठे स्थान पर टाइम ट्रैप, सातवें पर हंगर, आठवें पर हिंदी फिल्म सर, नौवें पर गिन्नी वेड्स सन्नी और फिल्म छुपा ने दसवें स्थान पर जगह बनाई है।

नेटफ्लिक्स टॉप 10 वेब सीरीज

फिल्मों के बाद अब नेटफ्लिक्स की टॉप 10 वेब सीरीज की लिस्ट भी देख लीजिए. इसमें पहले स्थान पर टूथपरीः वेन लव बाइट्स ने जगह बना ली है। दूसरे नंबर पर द नाइट एजेंट काबिज है, तीसरे पर राणा नायडू, चौथे पर द डिप्लोमेट, पांचवें पर ऑब्सेशन, छठे पर इंडियन मैचमेकिंग सीजन 3, सातवें पर वेनसडे, आठवें पर क्वीनमेकर, नौवें पर BEEF और दसवें पायदान पर ट्रू ब्यूटी है।