बॉलीवुड डेस्क। मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 को दर्शकों की जबरदस्त तारीफ मिल रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग दर्ज की है। 3 दिन में ही इसका वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 150 करोड़ रुपये पार कर गया है। PS 2 को बढ़िया माउथ पब्लिसिटी मिल रही है। आगे कलेक्शन और रफ्तार पकड़ने की उम्मीद है। यूएस में फिल्म ने पहले वीकेंड में करीब 29 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया में यह वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन चुकी है।

अरुणमोझी की वापसी की कहानी पर केंद्रित है फिल्म

ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन का दूसरा पार्ट सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ खींच रहा है। किसी वजह से जो लोग पहला पार्ट थिएटर में देखने से चुके थे, वे अब दूसरे पार्ट का सिनेमैटिक एक्सपीरियंस लेने का प्लान कर रहे हैं। वजह यह है कि ओटीटी में देखने के बाद कई लोगों का इंट्रेस्ट फिल्म में जाग गया है। PS 2 की कहानी अरुणमोझी वर्मन की वापसी पर केंद्रित है। उन्हें मरा मान लिया गया था और नंदिनी चोल राजवंश से बदला ले रही थी।

पार्ट 2 होगा बोनस

रमेश बाला ने यह भी लिखा है कि हो सकता है कि PS2 बॉक्स ऑफिस पर PS1 जितनी कमाई न कर पाए लेकिन इसके पार्ट 1 ने इतनी कमाई कर ली है कि इसका दूसरा पार्ट जितनी भी कमाई कर लेगा

पहले पार्ट ने की थी इतनी कमाई

वहीं ट्रेड ऐनालिस्ट तीर्थनाथ के मुताबिक, फिल्म की रिलीज के दिन तमिलनाडु में अर्ली मॉर्निंग शोज नहीं थे। इसकी वजह कुछ कोर्ट केस थे। इस वजह से यहां के नंबर्स पर काफी फर्क पड़ा। वहीं इसको मिक्स रिव्यूज मिले तो यह देखना पड़ेगा कि आगे कितनी कमाई कर पाएगी। पीएस के पहले पार्ट ने ग्लोबली 500 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की थी।

Trusted by https://ethereumcode.net