भिलाई। दल्ली राजहरा में आयोजित एक विवाह समारोह में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब अपनी भांजी की शादी की ख़ुशी में डांस कर रहे एक इंजिनियर स्टेज पर ही गिर पड़े और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दूल्हा-दुल्हन के साथ जमकर किया डांसभिलाई स्टील प्लांट से मिली जानकारी के मुताबिक, दिलीप राउतकर दल्ली राजहरा में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग BSP में असिस्टेंट इंजीनियर थे। दिलीप के दोस्त केशव जाम्बुलकर ने बताया कि उनकी भांजी की दल्ली राजहरा में ही शादी थी। वो भांजी की शादी को लेकर काफी खुश थे। रात 12 बजे के करीब दिलीप और उनके रिश्तेदारों ने स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के साथ जमकर डांस किया।

डांस करने के बाद 52 वर्षीय दिलीप को अचानक सीने में दर्द हुआ, लेकिन जब तक लोग इस बात को समझ पाते, वे स्टेज पर ही लुढ़क गए। उन्हें अस्पताल ले जाने का भी मौका नहीं मिला। मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। लोगों ने दिलीप को हिलाकर उठाने की कोशिश की, लेकिन तब तक उनकी सांसें थम चुकी थीं।

इस घटना के बाद परिजन दिलीप को लेकर डोंगरगढ़ अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अगले दिन पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। मामा की मौत के बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया है। दिलीप राउतकर अपने पीछे 10 और 12 साल की दो बेटियों और पत्नी को छोड़ गए हैं। उनके जाने से बेटियों के सिर से पिता का साया उठ गया है।