CM Bhupesh Exposed BJP- CM ने बीजेपी से कहा, हम लोग निरीह प्राणी…आप साहब बहादुर हैं…
CM Bhupesh Exposed BJP- CM ने बीजेपी से कहा, हम लोग निरीह प्राणी…आप साहब बहादुर हैं…

रायपुर। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के रुझान में कांग्रेस की एकतरफा बढ़त पर सीएम भूपेश बघेल ने तंज किया कि जो लोग कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते थे, आज भाजपा मुक्त दक्षिण भारत हो गया है । सीएम ने कहा, भाजपा को यह अहसास हो गया था कि वे कर्नाटक में हारने वाले हैं । यही कारण है कि मोदी जी के स्थान पर टीवी में नड्‌डा जी की फोटो लगने लगी है । भाजपा के लोग फिर मोदी के स्थान पर योगी-योगी करने लगे और बुलडोजर की बात करने लगे हैं ।

भाजपा के नेताओं से पहले अरुण साव जी को पता चल गया था । तभी बोले कि यहां उत्तरप्रदेश की तरह बुलडोजर चलाएंगे । उन्हें पता चल गया कि मोदी जी का जादू समाप्त हो गया है, तभी अरुण साव जी लगातार योगी-योगी करने लगे थे । इस जीत के लिए सीएम ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ कर्नाटक के नेता-कार्यकर्ताओं को बधाई दी है ।

सीएम भूपेश ने कहा कि जब वे कर्नाटक के बेल्लारी की सभा में थे, तभी उन्हें यह लग गया था कि लोगों का झुकाव कांग्रेस की तरफ है । चुनाव जीतने के फॉर्मूले पर उन्होंने बताया कि रणनीति, घोषणा पत्र और कार्यकर्ताओं की ताकत तीन हिस्से हैं, जिस पर एक साथ काम करने पर सफलता मिलती है । सीएम ने कहा, एक उपचुनाव के परिणाम से देश के कार्यकर्ता का मनोबल बढ़ता गिरता है । यह बहुत बड़ा राज्य है, जहां 224 विधानसभा है । वहां भाजपा की सरकार को हम लोग छीने । उससे पहले हिमाचल प्रदेश में भाजपा की सरकार को छीने । निश्चित रूप से इससे कार्यकर्ताओं के मनोबल में वृद्धि होगी और आत्म विश्वास बढ़ेगा । जो मुद्दे लेकर हम जनता के बीच जा रहे हैं, उसे जनता अपना रही है।

सीएम ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी और 40 प्रतिशत कमीशन बड़ा मुद्दा रहा । भाजपा के कार्यकर्ता इस बात को लेकर आत्महत्या कर रहे हैं । भाजपा विधायक के यहां 6-6 करोड़ मिल रहा है । चुनाव में भ्रष्टाचार बड़ा मुद्दा था ।

Trusted by https://ethereumcode.net