नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के अहम खिलाड़ी और आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने सर्जरी के बाद अपनी पहली फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वह बैसाखी पर नजर आ रहे हैं। केएल राहुल ने सर्जरी के बाद की अपनी पहली पिक्चर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें वो बैसाखी के सहारे चलते दिख रहे हैं।

दरअसल आईपीएल 2023 में केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान थे। इसी सीजन के एक मैच में बाउंड्री पर फिल्डिंग करते हुए वो बुरी तरह से चोटिल हो गए थे। उनकी जांघों में इंजरी हो गई थी। पहले तो वो कुछ मैचों से बाहर रहे। लेकिन फिर जब जांच रिपोर्ट में उनकी चोट की गंभीरता का खुलासा हुआ तो सर्जरी की गई।

केएल राहुल बैसाखी के सहारे चलते दिखे
सर्जरी के बाद सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरों में केएल राहुल अकेले नहीं हैं। उनके साथ उनकी पत्नी आथिया भी है। पहली तस्वीर में केएल राहुल बैसाखी की मदद से विदेशी सड़क पर चलते नजर आ रहे हैं.।वहीं दूसरी फोटो में उनके साथ आथिया भी हैं। जबकि तीसरी फोटो में वो वॉकर के सहारे चलते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों से पता चलता है कि केएल राहुल की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। इससे पहले केएल राहुल ने अपनी सफल सर्जरी की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्हें पूरी तरह से फिट होने में 2-3 महीने का वक्त लगेगा।

केएल राहुल को जांघ की इंजरी के चलते IPL 2023 से तो बाहर होना ही पड़ा है। इसके अलावा वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की टीम से भी बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टीम में इशान किशन को चुना गया है।