टीआरपी डेस्क

पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेष-आज मन में निराशा और दुख का भाव रहेगा। बातचीत में थोड़ा विनम्र रहें। बिजनेस अच्छा रहेगा। किसी दोस्त से बिजनेस के लिए प्रपोजल मिल सकता है।

वृष-आज प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी। आय के नए साधन बनेंगे और आय में वृद्धि होने की भी संभावना है। बिजनेस अच्छा चलेगा, लेकिन कुछ दिनों में फायदा भी होगा।

मिथुन – मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु मन परेशान भी हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिश्रम भी अधिक रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सुखद समाचार की प्राप्ति होगी।

कर्क-मन में अच्छे और बुरे विचार दोनों आ सकते हैं। धार्मिक कार्यों में लगे रहेंहे। पढ़ाई लिखा के बाद अब सुखद परिणाम मिलेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

सिंह- मन परेशान रहेगा। संयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। कारोबार में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। कारोबार के लिए विदेश भी जा सकते हैं। भाइयों का सहयोग रहेगा।

कन्या -मन तो आज खुश रहेगा, लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि बेवजह किसी लड़ाई में न पड़ें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। माता का सान्निध्य मिलेगा। किसी काम को कर रहे हैं तो अड़चनें आ सकती है।

तुला-इस राशि के लोग थोड़ा उदास रह सकते हैं, नौकरी में भी कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आपको अधिक जिम्मेदारी दी जा सकती हैं। परिवार का साथ मिलेगा। अपने खर्च पर कंट्रोल करें।

वृश्चिक- राशि वालों को आज अपनी इमोशन कंट्रोल करनी होगी। थोड़ा शांत रहें और किसी बात में रिऐक्ट न करें। बातचीत में संतुलन बनाए रखें। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

धनु-आज के दिन ऑफिस में कुछ गड़बड़ हो सकती है, इसलिए आपको थोड़ा ध्यान से काम करना होगा। अपने में कॉन्फिडेंस रखें और बिजनेस में सही फैसले लेने से कारोबार में सुधार होगा, लाभ में वृद्धि होगी।

मकर-आज इस राशि के लोगों को बहुत कॉन्फिडेंस रहेगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। अपने और अपने परिवार के हेल्थ का ध्यान रखें। आय में कमी व खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है।

कुंभ-आशा-निराशा दोनों ही चीजें आपको परेशान कर सकती हैं। घर-परिवार में मंगल कार्य होंगे और भगवान के धार्मिक कार्यों में वक्त बीतेगा।

मीन-मन में किसी बात को लेकर खुशी रहेंगे। इमोशन पर काबू रखें। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा।

Trusted by https://ethereumcode.net