मुंबई। महाराष्ट्र के आगामी विधान सभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने बड़ा फैसला लेकर महाराष्ट्र के सभी समितियों को भंग कर दिया है। आप सहप्रभारी गोपाल इटालिया ने  मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि आप आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव पूरी ताकत से लड़ना चाहती है और इसके लिए पार्टी जमीनी स्तर तक एक विशाल संगठन बनाना चाहती है। इसलिए पहले कदम के तौर पर इन समितियों को भंग कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में हर क्षेत्र और सामाजिक स्पेक्ट्रम के प्रतिनिधित्व वाली एक मजबूत राज्य समिति का गठन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम आप को पूरे महाराष्ट्र में ग्रामीण और शहरी हर नुक्कड़ पर ले जाने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि आप महाराष्ट्र में वैकल्पिक राजनीति के साथ तेजी से आगे बढ़ रही है।

मैं सभी युवाओं, महिला बुद्धिजीवियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं, योग्य पेशेवरों और क्षेत्र के सभी नागरिकों से आप पार्टी में शामिल होने का अनुरोध करता हूं, जहां आपका स्वागत है और उन्हें हर स्तर पर पर्याप्त जिम्मेदारियां दी जाएंगी। इटालिया ने महाराष्ट्र में सभी क्षेत्रों के नागरिकों से राज्य में भ्रष्टाचार मुक्त और विकासोन्मुख सरकार प्रदान करने के लिए आप पार्टी में शामिल होने की अपील की।