अधेड़ को पीटने वाला अरेस्ट - गरीब को पीटने वाला दबंग पुलिस की गिरफ्त में भीगी बिल्ली बना
अधेड़ को पीटने वाला अरेस्ट - गरीब को पीटने वाला दबंग पुलिस की गिरफ्त में भीगी बिल्ली बना

टीआरपी डेस्क

रायपुर। कुशालपुर ओवर ब्रिज के पास रेडिएंट हॉस्पिटल के बाजू में भुवनेश्वर साहू(45) की चाय और डेली नीड्स की दुकान है। गुरुवार रात 2 युवक बाइक से उसकी शॉप पहुंचे थे। यहां उन्होंने भुवनेश्वर साहू से सिगरेट का डिब्बा मांगा। इस पर दुकानदार ने उन्हें सिगरेट का डिब्बा दिया। राजधानी रायपुर में दबंगों ने मिलकर एक दुकानदार को जमकर पीट दिया। पूरा विवाद पैसों से जुड़ा हुआ है। बदमाशों ने शख्स को दुकान से बाहर निकाला फिर जमीन पर पटक-पटककर मारा।

इस वारदात का CCTV फुटेज वायरल होते ही राजधानी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों का जुलुस निकला और अधेड़ दुकानदार को बेरहमी से पीटने वाले आरोपी को सड़क में पैदल मार्च करवाते हुए दुकानदार का पेअर छुवाकर माफ़ी मंगवाया है। पुलिस की इस कार्रवाई को जहां लोगों ने खूब सराहा है वहीँ अब वारदात के पहले की दबंगई और पुलिस की गिरफ्त में भीगी बिल्ली बना सड़क छाप बदमाश का वीडियो वायरल हो रहा है।

पोलिस के मुताबिक प्रार्थी भूनेश्वर साहू पिता जनक राम साहू उम्र 49 वर्ष निवासी सुंदर नगर अमरपुरी चौक थाना पुरानी बस्ती रायपुर ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 18.05.2023 को रात्रि करीबन 09.40 बजे प्रार्थी अपने रेडियन्ट हास्पीटल के बाजू, कुशालपुर में स्थित चाय एवं डेली नीड्स की दुकान में था तभी मोटर सायकल में सवार दो अज्ञात व्यक्ति आये और इससे सिगरेट लेकर जाने लगे। प्रार्थी द्वारा सिगरेट के पैसे की मांग किया तो दोनों मिलकर प्रार्थी को मां बहन की गंदी गंदी गाली गुप्तार कर जान से मारने की धमकी देते हुये हाथ मुक्का एवं पत्थर से मारपीट किये जिससे प्रार्थी के सिर,सीना में चोट आई कि प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध क्रं. 248/23 धारा 294,506,324,307,34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

अज्ञात आरोपियों का पता तलाश दौरान आरोपी रमेश यादव से घटना के संबंध में पूछताछ करने पर घटना करना स्वीकार करने पर आरोपी रमेश यादव पिता राम द्रस्त यादव उम्र 37 वर्ष पता कबीर किराया भण्डार के पास, श्रीराम नगर न्यु चंगोराभाठा थाना डीडी नगर रायपुर को गिरफ्तार किया गया है। अग्रिम कार्यवाही की जाती है। विवेचना जारी है