AREST F

रायपुर। राजधानी में एक युवक को डरा धमकाकर ब्लैकमेल कर रकम ऐंठने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये दोनों पुलिस कर्मी हैं और इनमे से एक साल से ड्यूटी पर नहीं आ रहा है।

इस मामले में सुंदर नगर मिलेनियम चौक के पास थाना डी.डी. नगर निवासी शिवम शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शिवम गुरूवार को 2023 को करीबन शाम 6.30 बजे बूढा तालाब इंडोर स्टेडियम गेट के पास रोड किनारे अपनी स्कूटी से किनारे खडे होकर अपने मोबाइल से अपने मित्र से बात कर रहा था। उसी समय 2 व्यक्ति उसके पास आये और बोले कि तुम किसी लडकी से बात करते हो, जिसका वीडियो-फोटो हमारे पास है, उस फोटो एवं वीडियो को सोशल मीडिया मे वायरल कर देंगे, कहते हुए डराकर भयभीत कर उसे इंडोर स्टेडियम के अंदर ले गये। और वहां शिवम से 15 हजार रूपये की मांग करने लगे।

फंसाने की बात कहकर मांगे रूपये

दोनों बोले मैडम अधिकारी से बात हो गया है। इनमे से एक व्यक्ति पुलिस के ड्रेस में था एवं ऊपर से सिविल शर्ट पहना हुआ था। प्रार्थी द्वारा मेरे पास 15,000/- रूपये नही है बोलने पर वे दोनों कितने पैसे रखे हो हमें दो बोले जिस पर शिवम ने जेब में रखे 3480 रूपए को निकाल कर दिया। दोनों एक दूसरे का नाम नीतेश सिंह एवं दीपक सोनवानी कहकर बोल रहे थे। और रूपए लेने के बाद दोनो फरार हो गए। कोतवाली पुलिस ने धारा 384, 34 भादवि. का अपराध दर्ज किया।

शिवम से पूछताछ और घटना स्थल व उसके आस-पास लगे सी.सी.टी.व्ही फुटेज के आधार पर आरोपियों को चिन्हांकित कर नितेश सिंह एवं दीपक सोनवानी निवासी देवेन्द्र नगर रायपुर को पकड़ा। दोनों के से नगदी रकम 3130/- रूपए जप्त कर लिया गया। नितेश सिंह भूतपूर्व और दीपक सोनवानी भी पुलिसकर्मी है जो विगत 1 वर्ष से अपने ड्यूटी से लगातार अनुपस्थित है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर