बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के रतनपुर में रेप पीड़िता की मां की गिरफ्तारी के बाद माहौल काफी खराब है। इस विवाद के बीच भाजपा का बड़ा फैसला सामने आया है। आरोपी युवक के चाचा के ऊपर की कार्रवाई की गई है। आरोपी युवक के चाचा हकीम मोहम्मद भाजपा का नेता और पार्षद है। जिन्हें सभी पदों से मुक्त कर दिया गया है। वहीं पार्टी ने 7 दिवस के अंदर पार्षद से जवाब मांगा है। जवाब न मिलने पर पर पार्टी से निष्कासन की चेतावनी भी दी गई है। वही रतनपुर में अभी भी भारी मात्रा में पुलिसबल तैनात है। बता दें कि मामले के तूल पकड़ने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव रविवार रात पीड़ित के घर पहुंचे थे।

साव ने रेप पीड़िता से बात कर उसकी आपबीती सुनी और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। साव ने कहा कि भाजपा पार्षद के रिश्तेदार ने मामला दर्ज कराया है इसलिए बीजेपी से उन्हें निलंबित कर दिया गया है।

क्या है पूरा मामला
बिलासपुर जिले में एक युवक ने गर्लफ्रेंड का पहले तो 4 साल तक शारीरिक शोषण किया। इसके बाद फिर उसे घुमाने ले गया और जबरन संबंध बनाया। लड़की ने इसका विरोध किया, तब उसे पीटकर हाईवे में छोड़ दिया। जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आया है। पुलिस ने रेप का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन आरोपी के परिजनों ने 19 मई को पीड़िता की मां के खिलाफ काउंटर केस करवाया। केस दर्ज होते ही पुलिस ने रेप पीड़िता की मां को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद रतनपुर में हिंदूवादी संगठनों ने इसका विरोध किया। और थाने के बाहर जमकर हंगामा करने लगे। रतनपुर में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात है।