Changes in the dates of major Congress meetings - अब कांग्रेस की दिल्ली में 24 को होने वाली मीटिंग 26 को होगी
Changes in the dates of major Congress meetings - अब कांग्रेस की दिल्ली में 24 को होने वाली मीटिंग 26 को होगी

टीआरपी डेस्क

रायपुर। दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की बैठक के वक्त में बदलाव कर दिए गए हैं। मध्य प्रदेश के मुद्दों पर बातचीत करने को लेकर यह मीटिंग 26 मई को होगी, इसके अवाला छत्तीसगढ़ को लेकर कांग्रेस की बैठक अब 27 मई को होने वाली है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी के साथ दिग्गज नेताओं की बैठक होगी। जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव और मंत्री शिव कुमार डहरिया समेत वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

24 को होने वाली बैठक अब 26 को होगी

दिल्ली में होने वाली बैठक 24 मई को रखी गई थी, जिसमें अब बदलाव कर दिए गए है। एमपी कांग्रेस के बड़े नेताओं की 26 मई को सुबह 11 बजे आलाकामन के साथ बैठक होगी और छत्तीसगढ़ के नेताओं की 27 मई को बैठक होगी। बता दें, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर यह अहम मीटिंग रखी गई है।

बैठक को लेकर प्रदेश प्रभारी सेलजा ने यह कहा

दिल्ली में छत्तीसगढ़ को लेकर होने वाली बैठक पर प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा है कि, कांग्रेस छत्तीसगढ़ में मजबूत स्थिति में है, लेकिन जैसे ही चुनाव नजदीक आते हैं तो रणनीति पहले से बनानी पड़ती है। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी का ग्राफ लगातार गिरता जा रहा है। क्योंकि कांग्रेस सरकार ने राज्य में जो वादे किए थे, उसे पूरा करके दिखाया है। इसके अलावा पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री को देशवासियों से कम लगाव हैं, लेकिन विदेश से लगाव बना हुआ है।

ED की कार्रवाई पर बीजेपी को लिया अड़े हाथों

ED को लेकर प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि, भाजपा ने 15 साल सत्ता में रहकर भ्रष्टाचार किया है। ED को छत्तीसगढ़ में भेजा हुआ है, जब मन करता है सरकारी दफ्तर में पहुंच जाते हैं, किसी को भी बिना सबूत के उठा लेते है। लेकिन हम इन बातों से घबराने वाले नहीं हैं। छत्तीसगढ़ में हम सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे और पिछली बार की तरह जीत हासिल करेंगे। राहुल गांधी में जनता का नेता बताया हैं। भाजपा की तरह राहुल गांधी सोशल मीडिया इवेंट मैनेजमेंट के नेता नहीं हैं। क्योंकि वे भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से 3500 किलोमीटर से ज्यादा पैदल चले हैं और जनता से रूबरू हुए हैं।