अजमेर: राजस्थान में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होने वाले है। वही 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाले है। जिसकी तैयारियों में अभी से सभी पार्टी जुट गए है। जिसे लेकर भारतीय जनता पार्टी ने भी बिगुल फूंक दिया है। इस अभियान की शुरुआत पीएम मोदी की रैल्ली से हुई है। राजस्थान के अजमेर में पीएम मोदी के 9 साल पुरे होने पर एक बड़े जनसभा का आयोजन किया गया था।,जिसमें प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी के चुनावी मिशन को शुरू कर दिया। इस राली में पीएम मोदी ने कांग्रेस और उसके नेताओं को जमकर घेरा। इसके साथ ही उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को जमकर मेहनत और प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाने का मिशन दिया है।

9 वर्ष से हम जनता की सेवा कर रहे हैं- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज देश में नवनिर्माण का दौर चल रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र में बीजेपी की सरकार के 9 वर्ष पूरे हो गए हैं। यह 9 वर्ष गरीबों, युवाओं, किसानों और महिलाओं के लिए विकास और उन्नति वाले रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2014 में देश की जनता ने ‘सबका-साथ और सबका विकास’ के मंत्र में भरोसा जताया और हमनें इस भरोसे को कायम रखते हुए जनता की सेवा की।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि साल 2014 से पहले देश की हालात सबको पता है। देश भ्रष्टाचार में डूबा हुआ था। लोग भ्रष्टचार के खिलाफ सड़कों पर उतरे हुए थे। देश के तमाम शहरों में आतंक फैला हुआ था। केंद्र सरकार आतंकियों से डरी हुई थी। सीमा से घुसपैठिए देश के अंदर घुसते थे लेकिन सरकार उन्हें रोकने में नाकाम थी। सरकार फैसले नहीं ले पाती थी। उस समय देश की सरकार प्रधानमंत्री नहीं बल्कि एक ख़ास परिवार चलाता था।