खेल डेस्क। चेन्नई सुपर किंग्स की धमाकेदार जीत के बाद इस टीम का हिस्सा रहे अंबाती रायडू ने अपने सन्यास की घोषणा कर दी है। अंबाती ने फाइनल मैच में 8 गेंद पर 19 ताबड़तोड़ रन बनाए। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 2 छक्के और एक चौका जड़ा।

मोहित शर्मा ने उनका विकेट लिया। हालांकि, चेन्नई ने आखिरी ओवर में मैच जीत लिया। इस जीत के बाद रायडू इमोशनल हो गए और बीच मैदान पर रोते हुए दिखाई दिए।

बता दें की टाइटन पर मिली जीत पर मैदान में रायडू काफी देर तक रोते दिखाई दिए। जब धोनी उनके पास पहुंचे तब जाकर वह शांत हुए और रायडू दर्शकों का अभिवादन करने मैदान के चक्कर लगाते दिखाई दिए। हर्षा भोगले से चर्चा के दौरान रायडू ने कहा, “यह एक कहानी का अंत है। मैं और अधिक नहीं खेल सकता था। मैं भाग्यशाली हूं कि वास्तव में महान टीम की ओर से खेला हूं। मैं जीवन भर मुस्कुरा सकता हूं।”

रायडू ने आगे कहा, “पिछले 30 सालों में मैंने जितनी भी मेहनत की है, मुझे खुशी है कि मैं इसका इस तरह से अंत कर पाया हूं। मैं वास्तव में अपने परिवार, मेरे पिता को धन्यवाद देना चाहता हूं। उनके बिना यह संभव नहीं होता।” बता दें कि धोनी जब आईपीएल ट्रॉफी लेने गए तो उस वक्त जडेजा और रायडू भी मौजूद रहे। रायडू और जडेजा के हाथों में ट्रॉफी सौंपी गई।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर