Interstate Accused Of Theft Arrested - गोल्ड, डायमंड, प्लेटिनम की चोरी से ख़रीदा घर, अब गिरफ्तार
Interstate Accused Of Theft Arrested - गोल्ड, डायमंड, प्लेटिनम की चोरी से ख़रीदा घर, अब गिरफ्तार

टीआरपी डेस्क

रायपुर। थाना खम्हारडीह क्षेत्रांतर्गत गीतांजली नगर निवासी प्रार्थी अब्दुल गनी के मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। आरोपी प्रार्थी के घर से लाखों रूपये कीमत के सोने, हीरे एवं प्लेटिनम के जेवरात सहित नगदी रकम की चोरी किया था। आरोपी है मूलतः गंजाम उड़ीसा का निवासी है। आज रायपुर पुलिस ने सनसनीखेज चोरी की वारदात के साथ ही इस शातिर चोर का राजफाश किया है। आरोपी पूर्व में भी चोरी के प्रकरण में आंध्र प्रदेश राज्य में जेल निरूद्ध रह चूका है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर कब्जे से चोरी की सोने एवं हीरा जड़ित प्लेटिनम के जेवरात कुल 24 तोला तथा नगदी रकम 80,500/- रूपये जुमला कीमती लगभग 16,00,000/- रूपये जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया। आरोपी द्वारा चोरी के सोने के कुछ जेवरातों को उड़ीसा में राहगीरों को बिक्री करना तथा प्लेटिनम के कुछ जेवरातों को नकली समझ कर फेंक देने की बात कही है।

आरोपी ने बताया कि चोरी के पैसों से श्याम नगर तेलीबांधा में एक मकान ख़रीदा है। आरोपी पूर्व में भी आंध्रप्रदेश राज्य से चोरी के प्रकरण में जेल निरूद्ध रह चुका है। डी. रवि राव पिता डी. कृष्णा राव उम्र 26 साल निवासी जगन्नाथपुर थाना छतरपुर, जिला गंजाम उड़ीसा हाल पता- जलविहार कॉलोनी श्याम नगर थाना तेलीबांधा रायपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

इस घटना के खुलासे में निरीक्षक विजय यादव थाना खम्हारडीह, एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट से प्रआर. सरफराज चिश्ती, कृपासिंधु पटेल, मोह. सुल्तान, आर. दिलीप जांगड़े, राजिक खान, हिमांशु राठौड़ तथा थाना खम्हारडीह से उपनिरीक्षक रूपेन्द्र देवांगन, सउनि श्रीराम वर्मा, प्र.आर. देवेन्द्र धु्रव एवं आर. सबरूद्दीन एवं मुरली यादव की महत्वपूर्ण भूमिंका रही।