नई दिल्ली : MS धोनी ने अपने घुटनो की सर्जरी करा ली है। आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स को खिताबी जीत दिलाने के बाद MS धोने ने अपने घटना का ओप्रशन करवा लिया है। बता दें कि धोनी का घुटना इस वर्ष आईपीएल 2023 के मैच में चोटिल हुआ था। 30 मई को जैसे ही आईपीएल अपने अंजाम पर पहुंचा उसके बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल जाकर धोनी ने अपने घुटने की जांच कराई थी। 31 मई को घुटने की जांच के बाद 1 जून की सुबह उनके घुटने का ऑपरेशन किया गया।

बता दें कि पूरे IPL मैच के दौरान धोनी के घुटने की चोट सुर्खियों में बनी रही थी। उन्हें ये चोट 31 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले लीग के पहले ही मैच में लगी थी। लेकिन, चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाने का जुनून सिर पर ऐसा चढ़ा था कि धोनी ने घुटने की परवाह नहीं की। हालांकि, इस बीच मैदान पर कई बार ऐसी तस्वीरें दिखी जब धोनी कभी दर्द में तो कभी लंगड़ाते नजर आए।

घुटने की सर्जरी के बाद जगी अगले सीजन खेलने की उम्मीद
धोनी के घुटने की सर्जरी होने के बाद अब उनके अगले सीजन में खेलने की भी उम्मीद जाग उठी है। IPL 2023 के फाइनल के बाद धोनी से सवाल हुआ था कि क्या वो इनका आखिरी आईपीएल है। इस पर उन्होंने कहा था कि बेस्ट टाइम तो यही है लेकिन जिस तरह का प्यार उन्हें फैंस ने इस सीजन में दिया है, उसके बाद वो उन्हें गिफ्ट देना चाहेंगे. वो अगले सीजन में भी खेलना चाहेंगे।

घुटने के पूरी तरह फिट होने के लिए समय पर्याप्त
धोनी की वो चाहत अब पूरी हो सकती है। उनके घुटने का ऑपरेशन हो चुका है। और, इससे उबरने में जो वक्त लगेगा वो भी अभी पर्याप्त है। धोनी ने खुद ही कहा था कि अगले सीजन को लेकर फैसला करने के लिए उनके पास 6 से 7 महीने का वक्त है। तो इतने वक्त में घुटना कैसा है वो भी CSK के कप्तान को अच्छे से पता चल जाएगा।