बस्तर : छत्तीसगढ़ में चुनाव को पांच महीने रह गए है, ऐसे में सभी राजनेतिक पार्टियां अभी से तैयारियों में लग गए है। वहीं प्रदेश में कांग्रेस से लेकर बीजेपी के दिग्गज नेताओं के आने का सिलसिला लगातार शुरू हो गया है। BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बाद अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आज संभागीय मुख्यालय जगदलपुर पहुंचेंगे। वहां वे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह दंतेश्वरी मंदिर के सामने टाउन क्लब मैदान में विशाल सभा को संबोधित करेंगे। साथ ही शाम को वे बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे और चुनाव में जीत का मंत्र देंगे।

जानकारी के अमुसार गिरिराज सिंह 3 दिवसीय बस्तर दौरे पर रहेंगे। 7 जून को वे कांकेर में थे। जिसके बाद आज दोपहर 2 बजे वे जगदलपुर पहुंचेंगे। 2 बजे टाउन क्लब में आम सभा को संबोधित करने के बाद शाम 6:30 भाजपा कार्यालय जाएंगे। जहां बस्तर के बीजेपी कार्यकर्ताओं की भी बैठक लेंगे। इस बैठक में चुनावी रणनीति बनेगी। केंद्र सरकार के कामों को बताया जाएगा। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने जोश भरेंगे।

अगले दिन सुबह वे दंतेवाड़ा जिले के प्रवास पर रहेंगे। माता दंतेश्वरी के दर्शन करेंगे। दंतेवाड़ा जिला प्रशासन के ग्रामीण विकास, भूमि संसाधन एवं पंचायती राज के अधिकारियों की बैठक लेंगे। दंतेवाड़ा जिला प्रशासन की तरफ से जावंगा एजुकेशन सिटी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, इस कार्यक्रम में भी शिरकत करने के लिए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जाएंगे।