नई दिल्ली। केंद्र सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी आज दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैली कर रही है। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से अपील की है कि संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए इस महारैली में जरूर शामिल हों। इसमें शामिल होने वाले लोगों को गर्मी से बचाने के लिए मैदान में खास इंतजाम किए गए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान रामलीला मैदान पहुंचे।


बीजेपी का मतलब भारतीय जुगाड़ पार्टी: भगवंत मान
पंजाब सीएम भगवंत मान ने कहा कि बीजेपी वाले चाहते हैं कि इनके अलावा किसी और की सरकार बन जाए। अगर ये चुनाव में नहीं जीत पाते हैं तो ये उपचुनाव से सरकार बना लेते हैं। विधायक को खऱीदकर या फिर राज्यपाल को सुबह चार बजे जगाकर। बीजेपी का मतलब भारतीय जुगाड़ पार्टी।


अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 19 मई को देश के प्रधानमंत्री ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को खारिज कर दिया है। पीएम कहते हैं कि मैं सुप्रीम कोर्ट को नहीं मानता। 75 साल के इतिहास में पहली बार पीएम आया है, जो कहता है कि मैं सुप्रीम कोर्ट को नहीं मानता. पूरे देश के लोग स्तब्ध हैं। देश के लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि इतना अहंकारी पीएम. पीएम कहता है कि मैं सुप्रीम कोर्ट कहता है कि मोदी को क्या हो गया।  उन्होंने कहा कि आज से 12 साल पहले  भ्रष्टाचार के खिलाफ इसी रामलीला मैदान में इकट्ठे हुए थे। आज इसी मंच से एक अहंकारी तानाशाह को देश से हटाने के लिए मंच पर इकट्ठे हुए हैं। आज इसी मंच से जो आंदोलन शुरू हो रहा है, वो भी पूरा होगा।