नई दिल्ली : दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके के संस्कृति कोचिंग में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। बता दें कि मुखर्जी नगर ​में बत्रा सिनेमा के पास​​ स्थित ज्ञान बिल्डिंग में आग लगने की सूचना मिलने के ​बाद दमकल की 11 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। पुलिस और दमकलकर्मियों ने तुरंत राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया। आग लगने के बाद छात्रों ने कोचिंग सेंटर की खिड़की से रस्सियों के सहारे कूदकर अपनी जान बचाई। अपनी जान बचाते वक्त 4 छात्र घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है। आग पर काबू पा लिया गया है।

जानकारी के अनुसार करीब 12 बजे दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके के एक कोचिंग सेंटर में शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। इससे वहां मौजूद स्टूडेंट्स में अफरा-तफरी मच गई। जान बचाने के लिए छात्र बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से तार के सहारे नीचे उतरते दिखे।

कुछ ने खिड़कियों और बालकनी से कूदकर जान बचाई। जिस सेंटर में आग लगी वहां 200 से ज्यादा स्टूडेंट्स मौजूद थे, साथ ही वहां फायर एग्जिट नहीं था, इस कारण स्टूडेंट्स खिड़की से कूदकर जान बचाने मजबूर हुए। बच्चे पैनिक हो गए और बिल्डिंग से पीछे के रास्ते से उतरने लगे, जिस कारण 4 स्टूडेंट घायल हो गए है। हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है।