Adipurush Advance Booking: सभी का इंतजार खत्म होने को है। अब महज कुछ ही घंटे बाद बॉक्स ऑफिस पर ‘आदिपुरुष‘ रिलीज हो जाएगी। फिल्म की रिलीज से पहले ही मेकर्स से लेकर सितारों तक के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कुराहट आ चुकी है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों ने लोगों के बीच एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ा दिया है। जहां कुछ सितारों ‘आदिपुरुष’ की टिकट खरीदकर उन्हें दान कर दिया है।

वहीं भगवान राम के भक्त इस फिल्म को देखने के लिए दिल थामे इंतजार कर रहे हैं। टिकट की एडवांस बुकिंग का सिलसिला लगातारी है। ‘आदिपुरुष’ को देखने के लिए पहले ही दिन भारी तादात में लोग सिनेमाघरों का रुख करने वाले हैं। एकवांस बुकिंग के आंकड़ें ये कहानी बयां कर रहे हैं कि पहले ही दिन ‘आदिपुरुष’ कई सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है। ऐसे में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने एडवांस बुकिंग के शुरुआती आंकड़ें सभी के साथ शेयर कर दिए हैं।

तरण आदर्श ने गुरुवार सुबह 11 बजे तक की एडवांस बुकिंग का स्टेट्स बताया है। उनके मुताबिक हिंदी और तेलगु भाषा में अभी तक 4,79,811 टिकट बुक किए जा चुके हैं। हालांकि इन आंकड़ों में अभी सिनेपॉल के आंकड़ें नहीं जोड़े गए हैं। फिल्म क्रिटिक की माने तो आदिपुरुष की रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर सुनामी आने वाली है। बीते शुक्रवार को पीवीआर में 1 लाख 26 से ज्यादा टिकट बुक किए गए थे. वहीं INOX में 96,502 टिकट बुक हुए थे।

हालांकि माना ये भी जा रहा है कि शाम तक इन आंकड़ों में इजाफा होना तय है। साथ ही भगवान राम में आस्था रखने वाले इस फिल्म को देखने के लिए बस आदिपुरुष के थिएटर पर लगने का इंतजार कर रहे हैं। सारे आंकड़ें देखने के बाद ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म शाहरुख खान की पठान के ओपनिंग डे रिकॉर्ड को भी ब्रेक कर देगी।